scriptअयोध्या में डॉक्टरों की भारी लापरवाही कोरोना पॉजिटिव महिला का किया ऑपरेशन | Coronation positive woman operated in Ayodhya due to negligence of doctors | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या में डॉक्टरों की भारी लापरवाही कोरोना पॉजिटिव महिला का किया ऑपरेशन

बिना कोरोना जांच रिपोर्ट के प्राइवेट हॉस्पिटल में गर्भवती महिला का हुआ प्रसव ऑपरेशन बाद में मिला कोरोना पॉजिटिव

अयोध्याJul 24, 2020 / 09:12 am

Satya Prakash

अयोध्या में डॉक्टरों की भारी लापरवाही कोरोना पॉजिटिव महिला का किया ऑपरेशन

अयोध्या में डॉक्टरों की भारी लापरवाही कोरोना पॉजिटिव महिला का किया ऑपरेशन

अयोध्या : कोरोना महामारी में प्राइवेट हॉस्पिटल में लापरवाही बरती जा रही है। आज भी अयोध्या के एक प्राइवेट अस्पताल में बिना कोरोना जांच रिपोर्ट के डॉक्टर ने गर्भवती महिला का प्रसव ऑपरेशन किया लेकिन रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को सकुशल प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है जहां इलाज किया जा रहा है वही जिला प्रशासन इस मामले पर जांच आज शुरू कर दी है।
अयोध्या जनपद में चलने वाली प्राइवेट हॉस्पिटलों में बिना गाइडलाइन के मरीजों का इलाज किया जा रहा है लेकिन जिला प्रशासन इन हॉस्पिटलों पर लगाओ लगाने में असमर्थ दिखाई दे रहा है जिसके कारण आम नागरिकों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऐसा ही एक हॉस्पिटल अयोध्या नगर के बल्लाहाता क्षेत्र स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में भारी लापरवाही देखने को मिला जिसमें अस्पताल के लोग बिना कोरोना वायरस रिपोर्ट के गर्भवती महिला का प्रसव ऑपरेशन कर दिया उसके बाद रिपोर्ट में महिला का कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद हॉस्पिटल में आए अन्य मरीजों की धड़कन तेज हो गई है। इसके बाद भी जिला प्रशासन प्राइवेट हॉस्पिटलों पर कार्रवाई नही हो सकी।

Home / Ayodhya / अयोध्या में डॉक्टरों की भारी लापरवाही कोरोना पॉजिटिव महिला का किया ऑपरेशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो