scriptविस्फोटक पदार्थ खाने से गोवंश घायल | Cows injured by eating explosive material | Patrika News
अयोध्या

विस्फोटक पदार्थ खाने से गोवंश घायल

जानवरों को मारने के लिए अराजक तत्वों ने रखे थे विस्फोटक पदार्थ पुलिस ने मामला दर्ज दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

अयोध्याJul 04, 2020 / 12:00 am

Satya Prakash

विस्फोटक पदार्थ खाने से गोवंश घायल

विस्फोटक पदार्थ खाने से गोवंश घायल

अयोध्या : रामनगरी अयोध्या में भी इंसानियत शर्मसार हुई है जहां बेजुबान जानवर को पेट की भूख भारी पड़ी है। भूख मिटाने के लिए विस्फोटक पदार्थ खाने से सांड का जबड़ा उड़ गया है। जिसके बाद घायल सांड तालाब में खड़े होकर अपने आखरी सांसो का इंतजार कर रहा है। हालांकि ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
अयोध्या जनपद के थाना महाराजगंज क्षेत्र के दतौली गांव की जहां विस्फोटक पदार्थ खाने से सांड का आधा जबडा उड़ गया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और अब गांव किनारे तालाब और आसपास अपनी जिंदगी के आखिर दिन गिन रहा है। जानकारी के अनुसार एक सांड अपनी भूख मिटाने के लिए गांव के करीब घूमता है। लेकिन बेजुबान जानवर को क्या पता भूख मिटाने की कोशिश में उसके साथ बेरहमी घटा घाट होगी दरसल कुछ अराजक तत्वों के द्वारा जानवरों को मारने के लिए तरह-तरह की हथकंडा अपना रहे हैं जिसके तहत आज गांव के पास कुछ लोग जंगली ***** को मारने के लिए सुतरी बम बनाकर चारों तरफ रखा था। अचानक साल हरे घास को खाते हुए विस्फोटक पदार्थ भी खा लिया जोकि मुंह में ही फट गया, जिससे वह पूरी तरह घायल हो गया और जबड़ा उड़ गया, इसकी लिखित सूचना आप कुछ लोगों ने पुलिस को दी। गोवंश के साथ हुई इस घटना को देखते हुए पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक इस घायल गोवंश का इलाज नहीं हो सका है और वह एक तालाब के किनारे अपने अंतिम दिन गिन रहा है।
इस मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि ने कहा कि ग्रामीणों की सूचना पर मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है इनके पास से 14 सुतली के बम बरामद किए गए हैं ।

Home / Ayodhya / विस्फोटक पदार्थ खाने से गोवंश घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो