scriptRam Mandir Case : राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले को लेकर डॉ राम विलास दास वेदांती का बड़ा बयान | Dr Ram Vilas das Vedanti Big Statment On Ram Mandir Case | Patrika News
अयोध्या

Ram Mandir Case : राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले को लेकर डॉ राम विलास दास वेदांती का बड़ा बयान

खबर के मुख्य बिंदु –
– श्री राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ रामविलास दास वेदांती ने कहा कांग्रेस नेता फैसले में डाल रहे रोड़ा
– वेदांती ने कहा 17 नवम्बर से पहले होने वाला है कुछ बड़ा,संतों ने जताया विश्वाश पक्ष में आयेगा फैस

अयोध्याOct 06, 2019 / 05:23 pm

अनूप कुमार

Dr Ram Vilas das Vedanti Big Statment On Ram Mandir Case

Ram Mandir Case : राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले को लेकर डॉ राम विलास दास वेदांती का बड़ा बयान

अयोध्या : देश की सबसे बड़ी अदालत में चल रहे राम मंदिर बाबरी मस्जिद मुकदमे में जहां अब फैसले का वक्त करीब आ रहा है वहीँ इस मामले को लेकर बयानबाजी तेज़ हो गयी है | अयोध्या में राम मंदिर मामले पर राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डॉ रामविलास दास वेदांती ने कहा कि अयोध्या के संत न्यायालय के निर्णय की प्रतीक्षा कर रहे हैं । वेदांती ने कहा कि संतों को पूर्ण विश्वास है कि न्यायालय रामलला के पक्ष में फैसला देगा।वेदांती ने दावा करते हुए कहा कि न्यायालय को पता है कि जहां रामलला विराजमान है उसके नीचे नासा के उपग्रह ने बताया था कि वहां पर भगवान शंकर का मंदिर है।पुरातत्व विभाग की खुदाई में भी यह साबित हो चुका है कि वहां पर पहले मंदिर था।
पत्रकारों से बात करते हुए वेदांती ने कहा कि मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई 17 नवम्बर को रिटायर हो रहे हैं उसके पहले कुछ न कुछ जरूर होगा। राम मंदिर पर फैसले को लेकर जिला प्रशासन के एलर्ट होने पर वेदांती ने कहा कि जिला प्रशासन हमेशा से तैयार रहा है और फिर इस बार तैयार है। उसे लगता है कि फैसला आने वाला है इसलिए किसी भी अनहोनी के लिए जिला प्रशासन तैयार है।कांग्रेसी नेताओं पर आरोप लगाते हुए वेदांती ने कहा कि कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल व राजीव धवन मुकदमे को टालने के लिए बार-बार कोशिश कर रहे हैं।कांग्रेसी नहीं चाहते कि राम मंदिर मामले पर जल्द फैसला आये।

Home / Ayodhya / Ram Mandir Case : राम मंदिर पर कोर्ट के फैसले को लेकर डॉ राम विलास दास वेदांती का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो