अयोध्या में वर्जित क्षेत्र में मिला ड्रोन कैमरा, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अयोध्या में देर रात्रि ड्रोन कैमरा के बाद राम जन्मभूमि परिसर के साथ प्रवेश के सभी मार्गों पर बढ़ाई गई सुरक्षा, कैमरे से की जा रही निगरानी

By: Satya Prakash

Published: 15 Sep 2021, 10:00 PM IST

अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में मंगलवार की रात्रि ड्रोन कैमरा मिलने की बात हड़कंप मच गया आनन-फानन में अयोध्या की सुरक्षा को सख्त कर दिया गया तो वही राम जन्मभूमि परिसर में के सभी मार्गों पर गहन चेकिंग भी शुरू कर दी गई लेकिन इस मामले में जांच के बाद रेलवे डिपार्टमेंट के इंजीनियरिंग विभाग के द्वारा रेलवे लाइन ट्रैक की फ़ोटो ग्राफी करने के दौरान आउट ऑफ रेंज होने का कारण मिला है।

अयोध्या में वर्जित क्षेत्र में ड्रोन मिलने से हड़कंप

अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण से बेहद संवेदनशील मानी जा रही है। इस बीच परिसर से 2 किलोमीटर दूर स्थित उदया पब्लिक स्कूल के पास ड्रोन कैमरा मिला। जिसके बाद अयोध्या को सख्त सुरक्षा में कर दिया गया। पूरे दिन अयोध्या आने वाले हर व्यक्तियों व वाहनों की जांच पड़ताल चलता रहा तो वही बीच रेलवे डिपार्टमेंट के अधिकारियों से भी सुरक्षा के अधिकारियों ने बातचीत की और जानकारी ली जा रही है। लेकिन अयोध्या में ड्रोन कैमरा बिना अनुमति के उड़ाए जाने को लेकर अयोध्या के राम जन्मभूमि थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

राम जन्मभूमि थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अयोध्या वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे के मुताबिक देर रात्रि ड्रोन मिलने के बाद पूरे अयोध्या में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया है तो वहीं इस मामले पर जांच में रेलवे अधिकारी द्वारा दिए गए जानकारी के बाद इस पूरे मामले पर जांच की जा रही है तो वहीं ड्रोन कैमरा अयोध्या में बिना अनुमति के उड़ाना वर्जित है उसी के तहत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Ram Mandir
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned