बिग ब्रेकिंग : अयोध्या में तालाब में नहाते हुए बड़ा हादसा तीन बच्चों की डूबकर मौत

बिग ब्रेकिंग : अयोध्या में तालाब में नहाते हुए बड़ा हादसा तीन बच्चों की डूबकर मौत

Anoop Kumar | Updated: 19 Jun 2019, 04:45:47 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

तालाब में डूब रहे दो दोस्तों को बचाने की कोशिश में तीसरे की भी गयी जान


अयोध्या : शहर के जनौरा इलाके में एक बड़ी घटना से हड़कंप मच गया है । बेहद दर्दनाक घटना में तालाब में डूबकर तीन किशोरों की मौत हो गई। तीनों किशोर कोतवाली नगर के जनौरा पक्का तालाब में स्नान कर रहे थे। बताया जाता है स्नान करते समय जब दो बच्चे डूब रहे थे तो तीसरा दोस्त उसे बचाने गया और वह भी डूब गया तीनों बच्चों के शव को गोताखोरों व पुलिस ने तलाश कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया है ।

ये भी पढ़ें - बड़ी खबर : अयोध्या पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जिनके अपराध करने के तरीके को जानकार पुलिस भी है हैरान

तालाब में डूब रहे दो दोस्तों को बचाने की कोशिश में तीसरे की भी गयी जान

कोतवाली नगर के जनौरा पक्का तालाब में तीन दोस्त स्नान करने गए थे। दो दोस्त जब डूबने लगे तो तीसरा दोस्त उसे बचाने चला गया एक दूसरे को बचाने में तीनों दोस्त तालाब में डूब गए। डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया। गोताखोरों के लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने तीनों किशोरों का शव तालाब से बरामद कर लिया।जिला अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डाक्टरों की टीम ने तीनों किशोरों को मृत घोषित कर दिया। एक किशोर राहुल नाका हनुमानगढ़ी दूसरा अंकित गुप्ता नाका चुंगी के रूप में शिनाख्त हुई है जबकि तीसरे किशोर की शिनाख्त नहीं हो पाई है। दोनों किशोरों के परिजनों को सूचना मिलते ही घर में मातम मच गया।तीनों किशोरों की उम्र 14 से 15 साल बताई जा रही है ।

ये भी पढ़ें - बम धमाके में 5 फीट ऊपर हवा में उड़ गया था आतंकी का शरीर मंज़र देख सिहर उठे थे लोग,सबको लगा था आज तबाह हो जाएगी अयोध्या

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned