scriptहाशिम अंसारी के घर पहुंचे सांसद सीपी ठाकुर, बेटे को दी सांत्वना | Former Cabinet Minister and BJP MP C P Thakur reached late Hasim Ansari House | Patrika News
अयोध्या

हाशिम अंसारी के घर पहुंचे सांसद सीपी ठाकुर, बेटे को दी सांत्वना

डाक्टर ठाकुर ने मरहूम हाशिम अंसारी के बेटे और वर्तमान में बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी को सांत्वना देते हुए अपने पिता के बताए रास्ते पर चलकर अयोध्या मसले के हल के लिए प्रयास करने की बात कही।

अयोध्याAug 12, 2016 / 12:03 am

Ashish Pandey

CP thakur

CP thakur

अयोध्या। बिहार भाजपा के बड़े नेता सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डाक्टर सी पी ठाकुर और वाराणसी के करपात्री महाराज के शिष्य स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी गुरुवार को दोपहर धार्मिक नगरी अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने करीब 6 दशक से अधिक समय तक बाबरी मस्जिद के मुद्दई रहे मरहूम हाशिम अंसारी के आवास पर जाकर उनके निधन पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान डाक्टर ठाकुर ने मरहूम हाशिम अंसारी के बेटे और वर्तमान में बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी को सांत्वना देते हुए अपने पिता के बताए रास्ते पर चलकर अयोध्या मसले के हल के लिए प्रयास करने की बात कही।

अब इस मसले के हल की जरुरत है

बिहार भाजपा के बड़े नेता और वर्तमान में सांसद डॉ. सी पी ठाकुर ने कहा कि अयोध्या का विवादित मंदिर मस्जिद मसला पूरी दुनिया में मशहूर है। इस मामले को लेकर बहुत से लोग आए और गए लेकिन अभी तक इस मामले का कोई संतोषजनक हल नहीं निकला लेकिन अब वक्त आ गया है कि जब दोनों पक्षों को मिलकर झगड़े को खत्म कर लेना चाहिए और विवादित स्थल पर मंदिर का निर्माण होना चाहिए। मुस्लिम भाइयों की भावना का सम्मान करते हुए मस्जिद के लिए भी आपस में बातचीत की जानी चाहिए।

डॉ. सी पी ठाकुर ने कहा कि हाशिम अंसारी का सपना था इस विवादित मसले का हल हो और विवादित स्थल पर मंदिर बने हैं इसके लिए उन्होंने पक्षकारों से आग्रह भी किया था। अब वह नहीं है तो उनके बेटे की जिम्मेदारी है कि वह अपने पिता के सपने को पूरा करें । डॉ ठाकुर ने कहा कि अयोध्या मामले को लेकर शुक्रवार को वह अपने अन्य साथियों के साथ उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक से भी मुलाकात करेंगे।

वीडियो यहां देखें-




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो