scriptमीटिंग के बहाने ले जाकर लूट लेते थे इज्जत…नामी कार शोरूम में लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, यकीन करना मुश्किल | Girl serious allegation on Car showroom owner and employee | Patrika News

मीटिंग के बहाने ले जाकर लूट लेते थे इज्जत…नामी कार शोरूम में लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, यकीन करना मुश्किल

locationअयोध्याPublished: Mar 13, 2019 01:48:53 pm

लड़की ने लगाया इल्जाम नौकरी के नाम पर रसूखदारों ने लूट ली आबरू…

Girl serious allegation on Car showroom owner and employee

मीटिंग के बहाने ले जाकर लूट लेते थे इज्जत…नामी कार शोरूम में लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा, यकीन करना मुश्किल

अयोध्या. शहर के प्रतिष्ठित ऑटो शोरूम स्मार्ट व्हील के चार अधिकारियों पर नौकरी देने के नाम पर एक युवती का यौन शोषण का आरोप लगा है। जनपद के पूराकलंदर क्षेत्र की रहने वाली युवती ने स्मार्ट व्हील कंपनी के जीएम एमडी डायरेक्टर व व्यवस्थापक के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगा है। यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती ने कहा कि उसे अयोध्या के गुप्तार घाट व गोरखपुर में ले जाकर यौन शोषण किया गया। पुलिस से निराश युवती ने कोर्ट की शरण ली है। एसीजेएम प्रथम कोर्ट में 26 मार्च को पीड़िता का बयान दर्ज किया जाएगा।

मालिक और कर्मचारियों पर युवती ने लगाया आरोप

जनपद के पूराकलन्दर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि बेहद गरीब परिवार की होने के कारण वो नौकरी की तलाश में इधर-उधर घूम रही थी | तभी वह थाना कैंट क्षेत्र के मारुति शोरूम स्मार्ट व्हील पहुंची जहां पर कंपनी के जीएम ने नौकरी देने के नाम पर उसको शोरूम में बुलाया और फिर उसे कंपनी के काम से गोरखपुर ले गए | जहां पर जीएम, एमडी ,डायरेक्टर,व शोरूम के व्यवस्थापक ने उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद वापस अयोध्या लौटे और अयोध्या के ही गुप्तारघाट पर घुमाने के बहाने ले गए जहां पर चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया।

मीटिंग के बहाने ले जाते थे और लूट लेते थे इज्जत

युवती का आरोप है कि वह नौकरी कर ही रही थी कि एक दिन उसे कंपनी के ही एक अधिकारी के साथ लखनऊ जाने को कहा गया | लेकिन युवती ने लखनऊ जाने से इंकार कर दिया और उसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया। युवती का आरोप है कि नौकरी देने के नाम पर चारों अधिकारियों ने उसका यौन शोषण किया और इसकी शिकायत जब कैंट थाने पर की तो पुलिस ने मुकदमा लिखने से इंकार कर दिया। निराश युवती ने कोर्ट में 156/3 के तहत परिवाद दाखिल किया है जहां पर कोर्ट ने 26 मार्च की तिथि तय करते हुए पीड़िता का बयान दर्ज करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो