scriptसंदिग्ध परिस्थिति में श्रद्धा की मौत, IPS अधिकारी व 2 अन्य पुलिसकर्मी पर लगा आरोप | IPS officer accused of Shraddha's death under suspicious circumstances | Patrika News
अयोध्या

संदिग्ध परिस्थिति में श्रद्धा की मौत, IPS अधिकारी व 2 अन्य पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

पीएनबी बैंक में कार्यरत महिला ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट पर लिखा अयोध्या एसएसपी आशीष तिवारी व अन्य दो पुलिसकर्मियों के नाम

अयोध्याOct 30, 2021 / 10:07 pm

Satya Prakash

दिग्ध परिस्थिति में श्रद्धा की मौत, IPS अधिकारी व 2 अन्य पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

दिग्ध परिस्थिति में श्रद्धा की मौत, IPS अधिकारी व 2 अन्य पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में जहां सरकार महिलाओं के स्वाभिमान की रक्षा और उसकी सुरक्षा के दावे कर रहे हैं। लेकिन बीच महिला के आत्महत्या की घटना के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है दरसल कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के रीजनल ऑफिसर लेडी ने आत्महत्या के दौरान अपने सुसाइड नोट पर अयोध्या के एसएससी रहे आशीष तिवारी सहित दो अन्य पुलिसकर्मियों पर आरोप लगा है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वही आला अधिकारी अभी पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।
कमरे मे लटकते मिला महिला का शव

दरसअल मामला कोतवाली नगर के अलीगढ़ थाना क्षेत्र के खवासपुरा का है। जहां पर 5 वर्षों से पीएनबी बैंक में कार्यरत लेडी ऑफिसर किराए के मकान में रहती थी। कल रात परिजनों ने श्रद्धा को फोन किया लेकिन उसका फोन नहीं उठा। आज सुबह भी जब उसको फोन किया गया तो उसका फोन नहीं उठा तो मकान मालिक को परिजनों ने फोन करके श्रद्धा का हाल देखने को कहा। मकान मालिक ने जब ऊपर जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने ऊपर लगी खिड़की से झांककर देखा तो लेडी ऑफिसर श्रद्धा गुप्ता फांसी पर लटकी हुई थी। उसका पैर जमीन से सटा हुआ था। मकान मालिक ने परिजनों को सूचना दी और पुलिस को सूचना दी । उसके बाद परिजन लखनऊ से अयोध्या पहुंचे पुलिस ने परिजनों के सामने दरवाजे के ऊपर की खिड़की को तोड़कर दरवाजा खोला ।मृतक के पास से एक पन्ने में अपने माता पिता के नाम सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें विवेक गुप्ता, अनिल रावत और आईपीएस आशीष तिवारी को मौत के जिम्मेदार ठहराया है।
परिजनों ने की जांच कर कार्यवाही की मांग

मृतक के भाई रितेश गुप्ता का कहना है कि श्रद्धा गुप्ता ने बीबीडी से बीटेक किया था।वह एक जिंदा दिल लड़की थी ।जो आत्महत्या नही कर सकती है । वह परिवार के लोगो को सम्हालती थी।जिन तीन लोगों का नाम आ रहा है। इसकी जांच होनी चाहिए।जो दोषी है उनको पकड़ा जाए।
वही एसएसपी शैलेश पांडेय का कहना है कि कमरे का दरवाजा तोड़ कर खोला तो लेडी ऑफिसर की डेड बॉडी दुपट्टे से लटकी मिली।पीएम के लिए शव को भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। एसएससी शैलेश पांडे ने कहा सुसाइड नोट मिला है. उसकी जांच कराई जाएगी उसमें कुछ नाम है वह नाम कैसे आए हैं उसकी जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा ।

Home / Ayodhya / संदिग्ध परिस्थिति में श्रद्धा की मौत, IPS अधिकारी व 2 अन्य पुलिसकर्मी पर लगा आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो