scriptबाबरी मस्जिद मुद्दई इकबाल अंसारी ने इफ्तार नमाज में मोदी को फिर पीएम बनने की मांगी दुआ | Iqbal Ansari asks Modi to make PM | Patrika News
अयोध्या

बाबरी मस्जिद मुद्दई इकबाल अंसारी ने इफ्तार नमाज में मोदी को फिर पीएम बनने की मांगी दुआ

मतगणना के पूर्व रोजा इफ्तार करते इकबाल अंसारी ने पीएम नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा जताई

अयोध्याMay 22, 2019 / 11:11 pm

Satya Prakash

ayodhya

बाबरी मस्जिद मुद्दई इकबाल अंसारी ने इफ्तार नमाज में मोदी को फिर पीएम बनने की मांगी दुआ

अयोध्या : बाबरी मस्जिद विवाद के मुख्य मुद्दई मो. इकबाल अंसारी ने अपने रोजा इफ्तार के समय नमाज अदा करते हुए नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बने की इच्छा जाहिर की। 23 मई को होने वाले मतगणना से पूर्व मोहम्मद इकबाल अंसारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी का कार्यकाल अच्छा रहा हैं और अगर मोदी दोबारा पीएम बनते हैं तो वह कांग्रेस से लाख गुना बेहतर होंगे। वहीं एग्जिट पोल पर भरोसा जताते हुए कहा कि उनकी दुआ है कि मतगणना में मोदी सफलता जरूर हासिल करें।
मोहम्मद इकबाल अंसारी ने कहा कि देश को आतंकी हमलों से सुरक्षित रखने की जरूरत है और यह मोदी ही कर सकते हैं। इसलिए एक बार फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनना होगा। वहीं बताया कि पीएम मोदी ने अपने पांच साल के कार्यकाल में ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे मुस्लिम समाज के विरोध में रहा हो। साथ ही विश्वास जताते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने के बाद मंदिर मस्जिद विवाद का शांतिपूर्ण हल भी निकल जाएगा।

Home / Ayodhya / बाबरी मस्जिद मुद्दई इकबाल अंसारी ने इफ्तार नमाज में मोदी को फिर पीएम बनने की मांगी दुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो