scriptमहंत परमहंस दास का फिर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू किया आमरण अनशन | Mahant Paramahansa Das again started high voltage drama | Patrika News
अयोध्या

महंत परमहंस दास का फिर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू किया आमरण अनशन

महंत परमहंस दास ने की मांग धार्मिक स्थलों से दूर हो मांस मदिरा की दुकान

अयोध्याJan 16, 2021 / 07:36 pm

Satya Prakash

महंत परमहंस दास का फिर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू किया आमरण अनशन

महंत परमहंस दास का फिर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू किया आमरण अनशन

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने एक बार फिर आमरण अनशन पर बैठ गए हैं और इनकी मांग धार्मिक स्थलों से मांस मदिरा की दुकानों को हटाए जाने के संबंध में है। वही सारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समर्पित पत्र भी लिखा है।
दर्शन राम नगरी अयोध्या की पंचकोसी परिक्रमा मार्ग स्थित मोगरा चौराहे पर थी मांस व मदिरा की दुकानें धड़ल्ले से चल रही है वही अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण को लेकर श्रद्धालुओं का आवागमन भी बढ़ गया है इन्हीं रास्तों से अयोध्या पहुंच गए श्रद्धालुओं तो किसी भी प्रकार से मांस मदिरा की दुकानों से दूरी बनाई जाए जिसके लिए पूर्व में राष्ट्रपति को भी पत्र के माध्यम से सूचित किया था। जिसको लेकर जिला प्रशासन को भी कई बार पत्र के माध्यम से इस मामले पर संज्ञान दिलाने की कोशिश की गई लेकिन जिला प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार से कार्रवाई न किए जाने के बाद महंत परमहंस दास ने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया है। और मोहबरा चौराहे पर अनशन करने का निर्णय लिया लेकिन देर रात्रि ही उनके आवास पर पुलिस के द्वारा नजरबंद किए जाने के बाद महंत परमहंस दास अपने स्थान पर ही अनशन पर बैठ गए हैं उनकी मांग है कि धार्मिक स्थलों से मांस मदिरा की दुकानों को हटाया जाए इसके साथ ही गोवंश के संरक्षण व अयोध्या के कुंडों को अतिक्रमण मुक्त बनाए।

Home / Ayodhya / महंत परमहंस दास का फिर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू किया आमरण अनशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो