scriptभारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं महंत परमहंस दास | Mahant Paramhans Das fast over demand of India declared Hindu nation | Patrika News
अयोध्या

भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं महंत परमहंस दास

राम मंदिर निर्माण को लेकर पहले भी कर चुके हैं अनशन अब हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग कर रहे हैं।

अयोध्याOct 12, 2020 / 10:21 pm

Satya Prakash

भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं महंत परमहंस दास

भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं महंत परमहंस दास

अयोध्या : भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किये जाने को लेकर तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास एक बार आमरण अनशन पर बैठ गए है। उनके मुताबिक आजादी के बाद मुस्लिम समाज के लोगो को के लिए हिन्दुस्तान का बंटवारा हो चुका है। पाकिस्तान आज मुस्लिम देश बन चुका है तो भारत को हिन्दू राष्ट्र बनना चाहिए।
तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास राम मंदिर को लेकर एक बार पहले भी अनशन कर चुके हैं और अब एक बार फिर तपस्वी छावनी के मुख्य गेट पर स्थित अशोक के पेड़ के नीचे देश को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर अनशन कर रहे हैं महंत परमहंस दास के मुताबिक अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण शुरू हो गया है अब देश हिंदू राष्ट्र बने जिससे कि रामराज्य को स्थापित किया जा सके इसके लिए आज आमरण अनशन पर हूं जब तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारी मांगों को पूरा नहीं करते है तब तक अनशन इसी तरह चलता रहेगा। मन कहा कि 1949 में देश आजादी के साथ ही मुस्लिम समुदाय के लिए बंटवारे में पाकिस्तान को सौंप दिया था अब भारत में मुस्लिम समाज के लोगों का आवश्यकता नहीं है इसलिए उनकी नागरिकता देश से समाप्त होनी चाहिए और भारत हिंदू राष्ट्र बने।

Hindi News/ Ayodhya / भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं महंत परमहंस दास

ट्रेंडिंग वीडियो