scriptराम नगरी से मुस्लिम उम्मीदवार लड़ेगा विधानसभा का चुनाव, जाने किन मुद्दों पर मांगेंगे वोट | Muslim candidate will contest 2022 assembly elections from Ram Nagri | Patrika News
अयोध्या

राम नगरी से मुस्लिम उम्मीदवार लड़ेगा विधानसभा का चुनाव, जाने किन मुद्दों पर मांगेंगे वोट

राम नगरी के अयोध्या विधानसभा के राजनीति में अब पीस पार्टी में उतारा मुस्लिम समुदाय से जुड़े उम्मीदवार

अयोध्याJan 20, 2022 / 11:00 pm

Satya Prakash

राम नगरी से मुस्लिम उम्मीदवार लड़ेगा विधानसभा का चुनाव, जाने किन मुद्दों पर मांगेंगे वोट

राम नगरी से मुस्लिम उम्मीदवार लड़ेगा विधानसभा का चुनाव, जाने किन मुद्दों पर मांगेंगे वोट

अयोध्या. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अयोध्या सीट पर पीस पार्टी भी अब अपने उम्मीदवार को उतारने की तैयारी की है। इसके लिए आज अयोध्या में चुनाव कार्यालय का भी शुभारंभ कर दिया है। दरसल अयोध्या में जहां पार्टियां राम मंदिर पर राजनीति हो रही है तो वहीं अब मुस्लिम समाज भी राजनीति में अपने धर्म को लेकर कमर कस ली है और अब अयोध्या विधानसभा सीट पर मुस्लिम समाज से जुड़े लोगों को जुटाने के प्रयास में है।
अयोध्या में खोला गया पीस पार्टी का कार्यालय

अयोध्या विधानसभा सीट पर अब पीस पार्टी ने भी कमर कस ली है। इसी कड़ी में आज अयोध्या शहर के वजीरगंज के देवकाली रोड पर पीस पार्टी के पुराने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हुआ है। इस कार्यालय का शुभारंभ अयोध्या विधानसभा से प्रत्याशी मोहम्मद इस्लाम गुलफरोस उर्फ गुड्डू ने किया है। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।तो वही चुनावी चर्चा कर आगामी चुनाव में मुस्लिम समाज से जुड़े लोगों को एकजुट करने की रणनीति बनाई गई।
विकास मुद्दे पर मांगे के वोट : उम्मीदवार मोहम्मद इस्लाम गुलफाम

पीस पार्टी ने अयोध्या विधानसभा से प्रत्याशी के रूप में मोहम्मद इस्लाम गुलफरोस उर्फ गुड्डू भाई को प्रत्याशी चुना है। भावी प्रत्याशी का कहना है कि कि हमारा मेन एजेंडा विकास का होगा।अगर चुनाव जीतकर हमको अयोध्या विधानसभा का विधायक बनाया गया।तो विकास होगा बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर कार्य किया जाएगा और हम लोग पूरी तैयारी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं और जीत हासिल होगी। तो इस दौरान समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने सिर्फ जनता को गुमराह करने का कार्य किया है आज गरीब किसान सभी परेशान हैं। युवा बेरोजगार है महंगाई से त्रस्त है आज पीस पार्टी जनता के साथ है हमारे ऊपर किसी प्रकार का आरोप नहीं है हम जनता के बीच कार्य करने के लिए आए हैं।

Home / Ayodhya / राम नगरी से मुस्लिम उम्मीदवार लड़ेगा विधानसभा का चुनाव, जाने किन मुद्दों पर मांगेंगे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो