scriptराम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम महिला ने भी दिया दान | Muslim woman also donated to build Ram temple | Patrika News
अयोध्या

राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम महिला ने भी दिया दान

पूर्व बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी मंदिर निर्माण में गुप्त दान देने की घोषणा, कहा हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी का हो योगदान

अयोध्याJan 15, 2021 / 03:04 pm

Satya Prakash

राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम महिला ने भी दिया दान

राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम महिला ने भी दिया दान

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण को लेकर निधि समर्पण अभियान में मुस्लिम समाज के लोग भी अपना योगदान दे रहे हैं इस अभियान के प्रारंभ में कई मुस्लिम समाज की महिलाएं अपना योगदान दिया तो वही पूर्व बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए गुप्त दान करेंगे।
राम नगरी अयोध्या में शुरू हुए निधि समर्पण अभियान में मिर्जा बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग अपना सहयोग कर रहे हैं तो वही मुस्लिम समाज के लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं इस अभियान मैं शहर मैट्रिक मैत्रिक मंडप में आयोजन के दौरान राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के सदस्य डॉक्टर तारीक शाह व उनकी पत्नी चांदनी शाहबानो ने 11,000 का चेक देकर सहयोग किया वही मंदिर निर्माण इकबाल अंसारी भी गुप्त दान देने का दावा किया है साथ ही लोगों से अपील भी की है कि अयोध्या में हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सभी मिलकर इस भव्य मंदिर का निर्माण कराएंगे।
राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के सदस्य चांदनी शाहबानो ने बताया कि आज मैंने रामलला के भव्य मंदिर निर्माण के लिए 11000 की धनराशि का दान दीया हूं। और यह इसलिए दिया हूं कि मंदिर निर्माण में एक पत्थर या सजावट की कोई एक वस्तु भी हमारी दिए गए इस दान से लग जाएगी तो हमें लगेगा कि हम बहुत अच्छा कार्य किए हैं। वही बताया कि राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के द्वारा मंदिर निर्माण के सहयोग के लिए कार्य कर रही हूं और पूरे देश के लोग इस राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के तहत मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। कहां की इससे भव्य मंदिर निर्माण ही नहीं बल्कि देश में भाईचारा और सौहार्द का माहौल भी बनेगा।
इकबाल अंसारी ने बताया कि अयोध्या में मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा में जो भी कई धार्मिक कार्यक्रम होते हैं। लोग श्रद्धा के अनुसार इसमें चंदा भी देते हैं वही कहा कि चंदा देने में कोई बुराई नहीं है। दान देना चाहिए एवं मंदिर के लिए हो या मस्जिद के लिए धर्म के मुताबिक लोग अपना दान करते हैं इसमें हम भी गुप्त दान के रूप में योगदान करेंगे। यह राम मंदिर का काम है हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सभी का सहयोग होना चाहिए।

Home / Ayodhya / राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम महिला ने भी दिया दान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो