बड़ी खबर : अयोध्या के गांव में मिला रहस्यमई गड्ढा

रहस्य में गड्ढा मिलने पर ग्रामीणों ने जताया अनहोनी की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

By: Satya Prakash

Published: 26 Nov 2020, 07:01 PM IST

अयोध्या : राम नगरी अयोध्या से महज कुछ किलोमीटर दूर एक तालाब के किनारे रहस्यमय गढ्ढा मिलने से आसपास के क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। गड्ढे के अंदर पूजा-पाठ की सामग्री मिलने से ग्रामीण किसी अनहोनी से आशंकित है। वही इसकी जानकारी पुलिस को मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

दरसल कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के असकरनपुर पूरे नंदा तिवारी गांव के गोसाईं बाबा के तालाब के पास ग्रामीणों ने एक लगभग 15 फिट गहरा सुरंग रूपी संदिग्ध गड्ढा देखा गया। जिसके बाद से तालाब की पास ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कुछ लोग इसे तंत्र-मंत्र की घटनाओं से जोड़कर भी देख रहे हैं। हालांकि ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस की मौजूदगी में एक युवक गड्ढे में उतरा तो वहां एक खाली अगरबत्ती का पैकेट और मिट्टी का एक दीपक मिला साथ ही गड्ढे से कुछ दूर पर एक पैंट शर्ट व बाइक का बैग मिला। जिसके बाद से ही इलाके में अफवाहों का बाजार गर्म हो चला। अब ग्रामीणों की मांग है कि प्रशासन इस गड्ढे की जांच कराए की इस गड्ढे में कोई अनहोनी तो नही हुई।

स्थानीय ग्रामीण अजय तिवारी ने बताया कि गांव के पास स्थित सुनसान इलाके में गड्ढे को देखा गया जिसके बाद इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे के भीतर जांच पड़ताल की तो उसमें पूजा-पाठ की सामग्री प्राप्त हुई है। मिले इस गड्ढे को लेकर गांव के लोगों में भय का माहौल है शासन और प्रशासन जल्द से जल्द इस गड्ढे और इस भ्रम वातावरण से मुक्ति दिलाने के लिए गड्डे की जांच कराई जाए।

Show More
Satya Prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned