scriptUp Board 10th Result 2022 : हाईस्कूल में अयोध्या की निष्ठा को मिला 10वां रैंक | Nishtha got 10th rank in high school of UP Board | Patrika News
अयोध्या

Up Board 10th Result 2022 : हाईस्कूल में अयोध्या की निष्ठा को मिला 10वां रैंक

अयोध्या के कनौसा कान्वेंट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को मिला 96 प्रतिशत से बढ़ाया मान पिता बोले संतान में न करे भेद भाव

अयोध्याJun 18, 2022 / 06:49 pm

Satya Prakash

यूपी बोर्ड के हाईस्कूल में निष्ठा को मिला 10वां रैंक

यूपी बोर्ड के हाईस्कूल में निष्ठा को मिला 10वां रैंक

अयोध्या. यूपी के हाई स्कूल की रिजल्ट में अयोध्या की निष्ठा दसवां रैंक लाने के बाद जिले का मान बढ़ाया है। अयोध्या के कनौसा कान्वेंट स्कूल में पढ़ने वाले छात्रा निष्ठा को 576/600 में मिला यानी 96 प्रतिशत से टॉप किया । जिसको लेकर जिले अधिकारी व राजनेताओं ने भी आभार दिया है। तो वही परिजनों ने बेटी निष्ठा को मीठा खिलाकर खुशियाँ मनाई है।
अयोध्या की निष्ठा ने हाई स्कूल किया टॉप

टॉपर छात्रा निष्ठा ने कहा कि आज मेरे परिवार और विद्यालय के शिक्षकों के सहयोग से यह पॉसिबल हो पाया है मेरा टारगेट नेट के लिए है और मैं मेडिकल में आगे जाना चाहती हूं। अभी हाई स्कूल में 96 परसेंट मिला है और आगे भी इंटरमीडिएट मैं यही टारगेट होगा कि इससे अच्छा परफॉर्मेंस मिले। और भी बेहतर करने का प्रयास रहेगा और इससे भी ज्यादा अपने परिवार को सम्मान दिलाने रहेगा। वहीं कहा कि हमे अपने शिक्षकों से बहुत कुछ शिखने को मिलता हैं।
पिता अपने संतान न रखे भेदभाव

पिता राजेन्द्र कुमार ने कहा कि आज हमारी बिटिया ने हमारा सबसे बड़ा सम्मान किया है और समाज को भी यह सबसे बड़ा सन्देश है की संतान में कोई भेदभाव ना करें पढ़ाने लिखाने में या परवरिश करने में पूरी मदद करें क्योंकि हर संतान आप का मान बढ़ा सकती है आज कनौसा कॉन्वेंट विद्यालय को हम बहुत-बहुत धन्यवाद देंगे जिस प्रकार से पढ़ाई के बाद आज हमारी बिटिया एक अच्छे रैंक लाई है। और इस उन्नति का श्रेय निष्ठा को है क्यों कि बहुत कठिन हार्डवर्क किया अपने शिक्षक व परिवार का पूरा सपोर्ट रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो