scriptअयोध्या में संदिग्ध मौत जांच में जुटे अधिकारी | Officers engaged in suspicious death investigation in Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या में संदिग्ध मौत जांच में जुटे अधिकारी

अयोध्या के नया घाट क्षेत्र स्थित श्रीराम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर में रहने वाला सन्त की मौत

अयोध्याSep 23, 2021 / 09:43 am

Satya Prakash

अयोध्या में संदिग्ध मौत जांच में जुटे अधिकारी

अयोध्या में संदिग्ध मौत जांच में जुटे अधिकारी

अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। जिसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची अयोध्या पुलिस व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट के द्वारा जांच कर ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वहीं अब मामले को लेकर जांच कर रही है।
श्रीराम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर में रहने वाला सन्त की मौत

अयोध्या कोतवाली क्षेत्र राम घाट स्थित राम हर्षण कुंज की शाखा श्रीराम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर में 20 वर्षों से रह रहे 35 वर्षीय बाल संत मणिराम दास का शव बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक संत श्रीराम मंत्रार्थ मंडपम मंदिर के छत से गिरने की आशंका जता रही है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो आज सुबह 11:00 बजे गोरखपुर खजुई के रहने वाले संत अपने मंदिर परिसर की छत पर मौजूद रहा होगा इस दौरान इसी कारणवश नीचे गिर गया जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगा। तो वहीं मामलेेे को लेकर घटना जांच की जा रही है। तुम्हें स्थानीय लोगों की मानें तो पिछले कुछ दिनों से संत मानसिक रूप से पीड़ित बताया जा रहा हैै।

Home / Ayodhya / अयोध्या में संदिग्ध मौत जांच में जुटे अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो