scriptराम मंदिर सुरक्षा में तैनात PAC कमांडो को लगी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर, 6 महीने पहले हुई थी तैनाती | PAC commando posted in Ram temple shot referred to Lucknow in critical | Patrika News
अयोध्या

राम मंदिर सुरक्षा में तैनात PAC कमांडो को लगी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर, 6 महीने पहले हुई थी तैनाती

राम जन्मभूमि कैंपस में में मौजूद मंदिर की सुरक्षा में तैनात पीएसी के कमांडो को संदिग्ध परिस्थिति में गोली लग गई। गंभीर रूप से घायल होने के कारण कमांडो को श्री राम अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल में PAC कमांडो की हालत गंभीर होने के कारण उसे लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच करने का आदेश दिया है।

अयोध्याMar 27, 2024 / 09:59 am

Vikash Singh

ram_mandir_cammando.jpg

पुलिस कर रही है घटना की जांच

राम मंदिर परिसर में राम जन्मभूमि चौकी पर बने सुरक्षा प्वाइंट पर मंगलवार शाम 6 बजे के करीब गोली चलने की घटना हुई। घटना वाली जगह पर PAC कमांडो राम प्रसाद की ड्यूटी लगी थी। अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई देने पर आसपास मौजूद जवान मौके पर भागकर पहुंचे। जवानों ने देखा कि कमांडो राम प्रसाद घायल अवस्था में जमीन पर गिरे पड़े थे। उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी स्थिति गंभीर है।

घायल कमांडो रामप्रसाद को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया तो वहीं मौजूद अधिकारियों ने उनसे बात करने की भी कोशिश की, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उनका बयान दर्ज नहीं किया जा सका।

पुलिस कर रही है घटना की जांच

पुलिस अब घटना की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। इसके अलावा, अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। जिले के सुरक्षा अधिकारी भी घटना की जानकारी लेने मौके पर पहुंचे। इस घटना के संबंध में कई सवाल उठ रहे हैं, जिन्हें छानबीन किया जा रहा है। जांच के बाद ही गोली चलने की घटना का स्पष्ट रूप से पता लगाया जा सकेगा।

यह भी पढ़ें

सपा ने एसटी हसन का मुरादाबाद से काटा टिकट, रामपुर पर टिकी नजरें, आजम खान अखिलेश यादव से हुए नाराज, बंटवाई चिट्टी




Home / Ayodhya / राम मंदिर सुरक्षा में तैनात PAC कमांडो को लगी गोली, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर, 6 महीने पहले हुई थी तैनाती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो