scriptPM Modi in Ayodhya: अयोध्या में 5 मई को रोड शो करेंगे PM मोदी, कर सकते हैं रामलला के दर्शन | PM Modi in Ayodhya will hold road show on May 5 can see Ramlala | Patrika News
अयोध्या

PM Modi in Ayodhya: अयोध्या में 5 मई को रोड शो करेंगे PM मोदी, कर सकते हैं रामलला के दर्शन

PM Modi in Ayodhya: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर अयोध्या आ सकते हैं। यहां पीएम मोदी रोड शो के साथ-साथ रामलला के दर्शन भी कर सकते हैं।

अयोध्याApr 30, 2024 / 11:17 am

Sanjana Singh

PM Modi in Varanasi

PM Modi in Varanasi

PM Modi in Ayodhya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच मई को फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे। यहां पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है। भाजपा प्रत्याशी और संगठन ने पीएम मोदी के रोड शो की तैयारी शुरू कर दी है।
लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी के अयोध्या आगमन के कार्यक्रम की जानकारी सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों के पास पहुंची। इसके बाद चुनाव कोर कमेटी की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर विचार शुरू कर दिया गया। पीएम यहां पर कहां से कहां तक रोड शो करेंगे, इसका खाका खींचा जा रहा है। इस दौरे के दौरान पीएम की ओर से रामलला के दर्शन किए जाने की भी संभावना है। इस बारे में आधिकारिक रूप से अभी कुछ तय नहीं है।
यह भी पढ़ें

बसपा ने अमेठी में बदला उम्मीदवार, अब मायावती ने पूर्व प्रधान पर लगाया दांव

पांच बार अयोध्या आ चुके हैं PM मोदी

पीएम मोदी पहली बार अयोध्या साल 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान रैली करने एक मई को माया बाजार आए थे। इसके बाद साल 2020 में पांच अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन समारोह में शामिल हुए थे । 23 अक्टूबर साल 2022 को दीपोत्सव के मुख्य अतिथि रहे। 30 दिसंबर साल 2023 को रोड शो करने के साथ महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का लोकार्पण कर जनसभा की थी। 22 जनवरी 2024 को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आए थे। अब छठी बार लोकसभा चुनाव के दौरान रोड शो करने आ रहे हैं।

Hindi News/ Ayodhya / PM Modi in Ayodhya: अयोध्या में 5 मई को रोड शो करेंगे PM मोदी, कर सकते हैं रामलला के दर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो