scriptAir India express के उड़ते विमान में लगी आग, IGI दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषित | Fire breaks out in Air India Express plane, emergency declared at IGI Delhi Airport | Patrika News
राष्ट्रीय

Air India express के उड़ते विमान में लगी आग, IGI दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषित

Air India Express: बंगलूरू से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की उड़ान में आग लग गई। इसके कारण पूरे दिल्ली हवाईअडडे पर आपातकाल घोषित कर दिया गया। हालांकि इस विमान में सवार सभी 175 यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया गया है।

नई दिल्लीMay 17, 2024 / 08:33 pm

Anand Mani Tripathi

Air India Express:नई दिल्ली से बंगलूरू आ रहे एयर इंडिया के विमान के वातानुकू​लित सेक्शन में शुक्रवार को आग लग गई। इसके बाद पूरे ​विमान से हवाईअड्डे तक अफरातफरी मच गई। इसके बाद दिल्ली हवाईअड्डे पर पूरी तरह से आपातकाल घोषित कर दिया गया। फिलहाल विमान को पूरी तरह से सुरक्षित रूप से उतार लिया गया है। सभी यात्री सुरक्षित हैं।
एयर इंडिया ने बताया है कि विमान संख्या 807 बंगलुरू से दिल्ली आ रही थी कि उड़ान के दौरान 5.52 मिनट पर एसी यूनिट में आग लग गई। इस की सूचना तत्काल दिल्ली हवाईअड्डे को दी गई। इसके बाद पूरा हवाईअड्डा सतर्कता पर आ गया। विमान के दिल्ली आने का इंतजार किया जाने लगा और फिर सुरक्षित रूप से विमान को 6.52 मिनट पर उतार लिया गया।
एयर इंडिया ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश जारी कर दिए हैं और बताया है कि इस उड़ान के सभी यात्रा सुरक्षित हैं। सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित रूप से अपने गंतव्य को रवाना हो गए हैं।

Hindi News/ National News / Air India express के उड़ते विमान में लगी आग, IGI दिल्ली एयरपोर्ट पर इमरजेंसी घोषित

ट्रेंडिंग वीडियो