scriptप्रॉपर्टी डीलर ने दी धमकी तो युवक ने की आत्महत्या | Property dealer threatened, youth committed suicide | Patrika News
अयोध्या

प्रॉपर्टी डीलर ने दी धमकी तो युवक ने की आत्महत्या

परिजनों ने लगाया प्रापर्टी डीलर पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

अयोध्याNov 27, 2020 / 10:56 pm

Satya Prakash

प्रॉपर्टी डीलर ने दी धमकी तो युवक ने की आत्महत्या

प्रॉपर्टी डीलर ने दी धमकी तो युवक ने की आत्महत्या

अयोध्या : जनपद में एक युवक ने प्रॉपर्टी डीलर से परेशान होकर आत्महत्या कर ली ।मृतक युवक की बहन ने प्रॉपर्टी डीलर चौड़े बाबू पर आरोप लगाया कि उसके भाई की पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद उसके भाई ने परेशान होकर आज हत्या कर दी है। बहन ने यह भी आरोप लगाया कि प्रॉपर्टी डीलर और उसके भाई अपराधी प्रवृति के आदमी हैं।ये लोग आए दिन मारपीट और जान से मारने की धमकी देते रहते हैं।
अयोध्या जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र के राठ हवेली के रहने वाले युवक दुर्गेश सोनकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद मृतक की बहन पूजा सोनकर ने इलाके के ही एक प्रॉपर्टी डीलर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोतवाली नगर के राठ हवेली के रहने वाले 32 वर्षीय युवक दुर्गेश सोनकर पुत्र मुन्नालाल सोनकर ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की बहन पूजा सोनकर का कहना है कि इलाके के एक प्रॉपर्टी डीलर से उसके भाई ने कुछ पैसे उधार लिए थे.जिसे लेकर लगातार वह उसके ऊपर दबाव बना रहा था और उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी. इसी के कारण तनाव में आकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है और अब उसे इंसाफ चाहिए।इस मामले में सीओ अयोध्या राजेश कुमार राय ने बताया कि मृतक की बहन पूजा कुमारी ने पुलिस को फोन कर सूचना दी थी कि उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के परिवार द्वारा कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो