scriptरामलला के पुजारी की अचानक बिगड़ी हालत, लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर | Ram Lalla temple priest satendra das suddenly worse | Patrika News
अयोध्या

रामलला के पुजारी की अचानक बिगड़ी हालत, लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर

राम जन्मभूमि में विराजमान रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का अचानक तबियत बिगड़ गई।

अयोध्याAug 20, 2019 / 11:11 pm

Neeraj Patel

Ram Lalla temple priest satendra das suddenly worse

रामलला के पुजारी की अचानक बिगड़ी हालत, लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर

अयोध्या. राम जन्मभूमि में विराजमान रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का अचानक तबियत बिगड़ गई। तबियत बिगड़ने के बाद पुजारी को राजकीय श्रीराम चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। खून और यूरिन की जांच के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए लखनऊ पीजीआइ के लिए देर शाम को रेफर कर दिया गया। अब उनका लखनऊ पीजीआइ में इलाज चल रहा है। जहां पर उनका हाल जानने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है।

हाईपर टेंशन के पहले मरीज हैं पुजारी

राजकीय श्रीराम सीएमएस अनिल कुमार ने बताया कि वह डायबिटीज के साथ हाईपर टेंशन के पहले मरीज हैं। उन्होंने बताया कि उनका रक्तचाप जांच के दौरान सामान्य पाया गया। लेकिन शुगर लेवल 363 तक पहुंच गया था। यूरिन की जांच रिपोर्ट के आधर पर उनकी किडनी में इनफेक्शन का अंदेशा जताया जा रहा है। इसलिए उन्हें हायर सेंटर में इलाज करवाने की सलाह दी गई है। फिलहाल उनकी हाल में अभी सुधार है और उनका इलाज किया जा रहा है।

नगर विधायक ने जाना हाल

भाजपा के नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्त को जैसे ही आचार्य सतेंद्र दास की तबियत बिगड़ने की खबर लगी तो वह तुरंत उनके निर्मोही बाजार स्थित आश्रम पहुंचकर उनकी बीमारी के बारे में जनकारी प्राप्त की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो