scriptड्रग्स के कारण मुंबई फ़िल्म इंद्रास्ट्रीज का किया त्याग : रवि किशन | Ravi Kishan said sacrificing the Mumbai film with drugs Indrastryj | Patrika News
अयोध्या

ड्रग्स के कारण मुंबई फ़िल्म इंद्रास्ट्रीज का किया त्याग : रवि किशन

अच्छे भारत के भविष्य के लिए अब मुंबई में नही उत्तर प्रदेश में तैयार की जाएगी फिल्म इंडस्ट्रीज : रवि किशन

अयोध्याOct 20, 2020 / 05:53 pm

Satya Prakash

ड्रग्स के कारण मुंबई फ़िल्म इंद्रास्ट्रीज का किया त्याग : रवि किशन

ड्रग्स के कारण मुंबई फ़िल्म इंद्रास्ट्रीज का किया त्याग : रवि किशन

अयोध्या : उत्तर प्रदेश फिल्म जगत में नई पहचान बनाने की तैयारी में है। जिसमें लाखों युवाओं को रोजगार और सम्मान मिलेगा। अयोध्या में चल रहे वर्चुअल रामलीला में भरत का किरदार निभाने अयोध्या पहुंचे गोरखपुर सांसद व फिल्मी स्टार रवि किशन फिल्म इंडस्ट्रीज ट्रस्ट के मामले को लेकर आवाज उठाए जाने के बाद मुंबई की फिल्म इंडस्ट्रीज को त्याग कर उत्तर प्रदेश में फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।
फ़िल्म इंडस्ट्रीज में बढ़ते ड्रग्स मामले को लेकर आवाज उठाने पर इंडस्ट्रीज के द्वारा बाहर का रास्ता दिखाए जाने के मामले में अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि किस प्रकार से उन्हें फिल्म निर्माताओं ने कई फिल्मों के हटा दिया गया और इस ड्रग्स के कारण अब मुंबई की फिल्म इंडस्ट्रीज को छोड़कर उत्तर प्रदेश में फिल्म बना रहे हैं वही बताया कि प्रदेश के गोरखपुर में 10 फिल्मों को बनाए जाने का कार्य शुरू हो चुका है और उत्तर प्रदेश में फिल्मों को नया आयाम मिलने जा रहा है। जिसके लिए नोएडा में 1000 एकड़ में फिल्म सिटी बनाए जाने की योजना है जिसके तहत लाखों युवाओं को रोजगार करने का अवसर मिलेगा और सम्मान भी मिलेगा। क्योंकि अच्छे भारत के लिए अपने भविष्य को अच्छा बनाना होगा।
वहीं वर्चुवल रामलीला में अभिनय करने अयोध्या पहुंचे सिनेस्टार व गोरखपुर सांसद रवि किशन ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें भगवान राम की जन्मस्थली पर भरत का किरदार निभाने का मौका मिला। इसके साथ ही उन्होंने बलिया हत्याकांड मामाले पर कहा कि आरोपी के समर्थन पर बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह को संगठन ने नोटिस दी है, यही नहीं उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी नेता हो, सांसद से लेकर बूथ स्तर तक यदि कोई भी कानून अपने हाथ में लेगा तो उस पर भाजपा संगठन व सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। रवि किशन ने प्रदेश की कानून पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है, उन्होंने कहा कि पिछलेे सरकारों के मुकाबले भाजपा सरकार में अपराध कम हैं, क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहा है, इसलिये विपक्ष छोटे-छोटे मामलों को हवा दे रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार आपसी रंजिश को भी हवा देकर राजनीतिकरण कर रहा है।

Home / Ayodhya / ड्रग्स के कारण मुंबई फ़िल्म इंद्रास्ट्रीज का किया त्याग : रवि किशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो