scriptअयोध्या दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ मुलाकात के दौरान नाराज हुए संत | Saints got angry during CM Yogi Adityanath meeting | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ मुलाकात के दौरान नाराज हुए संत

अयोध्या में 200 घरों को गिराए जाने से नाराज हैं अयोध्या के संत, सीएम योगी से जताई नाराजगी

अयोध्याOct 31, 2021 / 07:40 pm

Satya Prakash

अयोध्या दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ मुलाकात के दौरान नाराज हुए संत

अयोध्या दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ मुलाकात के दौरान नाराज हुए संत

अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में पांचवें दीपोत्सव की तैयारी का जायजा लेने अयोध्या पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संतोष से मुलाकात की इस दौरान राम वल्लभा कुंज के अधिकारी राजकुमार दास ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या के नागरिकों की पीड़ा भी कहीं और नाराजगी भी जताया है।
अयोध्या के राम घाट क्षेत्र स्थित बनी है कॉलोनी

अयोध्या में विकास संबंधित कार्य तेजी से की जा रही है इस दौरान कई परिवारों के मकान भी इस विकास के हद में आ रहे हैं। दरसल रामघाट क्षेत्र स्थित रामघाट हाल्ट के बगल बनी कॉलोनी में 200 घर गिराए जाने के लिए कोर्ट के द्वारा आदेश जारी किया गया है। इसको लेकर अयोध्या के साधु संत नाराज हैं। संतों के मुताबिक अयोध्या में लोगों को बेघर नहीं किया जा सकता। इसके लिए प्रदेश सरकार पहले इन लोगों को बसाने पर विचार करें।
अयोध्या में 200 घरों को गिराए जाने का निर्णय गलत

अयोध्या दौरे के दौरान राम वल्लभा कुंज के अधिकारी राजकुमार दास ने सीएम योगी आदित्यनाथ से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि रामघट क्षेत्र स्थित दो सौ घरों को गिराए जाने का कार्य सही नहीं है इसके लिए अयोध्या का संत समाज भी विरोध कर रहा है। तो वही सीएम द्वारा कोई भी जवाब न दिए जाने के बाद पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी से साफ चेतावनी भरे लफ्जों में कहा कि रामघाट क्षेत्र स्थित 200 घरों को गिराये जाने से पहले अयोध्या का संत खड़ा रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो