scriptअयोध्या में छात्र नेताओं पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज | Student leaders filed a sedition case in Ayodhya | Patrika News
अयोध्या

अयोध्या में छात्र नेताओं पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

छात्र संघ चुनाव को लेकर महाविद्यालय में जमकर हंगामा लगाया गया था देश विरोधी नारे

अयोध्याDec 25, 2020 / 11:11 am

Satya Prakash

अयोध्या में छात्र नेताओं पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

अयोध्या में छात्र नेताओं पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

अयोध्या : साकेत महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव की घोषणा हो गई है। 10 फरवरी को चुनाव को संपन्न कराया जाएगा । वहीं छात्र संघ चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर महाविद्यालय में जमकर हुए हंगामा में शामिल 6 छात्र नेताओं पर राज द्रोह का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
कोविड-19 के बीच चल रहे शिक्षा सत्र के बीच छात्र संघ चुनाव को लेकर महाविद्यालय परिसर में छात्र नेताओं ने जमकर हंगामा किया इस हंगामे के दौरान देश विरोधी नारे भी लगाए गए यही नही कुछ छात्रनेता महाविद्यालय के बिल्डिंग पर चढ़ गए थे और छलांग भी लगा दिया था लेकिन ऊँचाई कम होने के कारण कोई बड़ी घटना नही हुई। और यह पूरा हंगामा छात्र संघ चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर किया गया । इस बीच 17 सितंबर को जमकर हुए हंगामे के दौरान जिला प्रशासन छात्र नेताओं के बीच धक्का-मुक्की भी किया गया वही छात्र चुनाव की मांग को लेकर हंगामा कर रहे छात्र नेताओं ने प्रधानाचार्य को बुलाने की मांग पर कैंपस पहुंचे प्रधानाचार्य को भी पैसा के अंदर आने के बाद अभद्रता भी की वहीं इस मामले को शांत कराए जाने के लिए जिला प्रशासन के बीच वार्ता कर शांत कराया जिसके तहत आज चुनाव की तिथि घोषित कर दिया गया लेकिन इस हंगामा में शामिल छात्र नेताओं पर कार्यवाही करते हुए मुकदमा भी पंजीकृत कर दिया है।

Home / Ayodhya / अयोध्या में छात्र नेताओं पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो