scriptराम मंदिर के लिए सीमेंट लेकर जा रही ट्रक दुकान में घुसी | Truck carrying cement for Ram temple entered the shop | Patrika News
अयोध्या

राम मंदिर के लिए सीमेंट लेकर जा रही ट्रक दुकान में घुसी

श्री राम जन्मभूमि परिसर के पहले अनियंत्रित ट्रक ने दुकान में मारी जोरदार टक्कर, मकान का टूटा हिस्सा

अयोध्याJul 23, 2021 / 03:28 pm

Satya Prakash

राम मंदिर के लिए सीमेंट लेकर जा रही ट्रक दुकान में घुसी, लाखों का नुकसान

राम मंदिर के लिए सीमेंट लेकर जा रही ट्रक दुकान में घुसी, लाखों का नुकसान

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
अयोध्या. राम जन्मभूमि परिसर में चल रहे नींव भराई की कार्य को लेकर प्रयोग होने वाली सामग्रियों की आपूर्ति में सीमेंट लदी लारी अयोध्या की दुकान में जा घुसी और जहां दुकान क्षतिग्रस्त होने के साथ ही दुकान से सटे कमरे में सो रहे परिजन बाल बाल बचे। लेकिन लारी के जोरदार टक्कर से मकान क्षतिग्रस्त हो गया है।
मंदिर निर्माण में लगे सामानों की आपूर्ति के लिए सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार

मंदिर निर्माण के लिए राम जन्मभूमि परिसर में चल रहे नींव भराई का कार्य इंजीनियरिंग फील्ड मैटेरियल के द्वारा किया जा रहा है इसमें गिट्टी सीमेंट अभ्रक सहित अन्य सामग्रियों की आपूर्ति के लिए बड़ी संख्या में ट्रक व लारियों का लाइन सड़कों पर लगी रहती है। क्योंकि परिसर में सुरक्षा के बन्दिशों के कारण बिना परमिशन कोई वाहन प्रवेश नहीं कर सकता है। वही आज सुबह 5 बजे लगभग सीमेंट से भरी लारी परिसर के पास पहुंची इस दौरान लारी अनियंत्रित होकर दुकान मकान में जोरदार टक्कर मार दी इस दौरान मकान में सो रहे परिजनों ने अपने बच्चों को लेकर बाहर निकल आए तो देखा ट्रक ने तेज रफ्तार से टक्कर मार दिया है क्षतिग्रस्त मकान के मालिक राम सोहन गुप्ता के मुताबिक ट्रक द्वारा लाखों का नुकसान किया गया है जिसके खिलाफ श्री राम जन्मभूमि के थाने में तहरीर दी गई है।

Home / Ayodhya / राम मंदिर के लिए सीमेंट लेकर जा रही ट्रक दुकान में घुसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो