scriptसरयू नदी में फिर लापता हुए दो भाई | Two youth missing from Saryu river | Patrika News
अयोध्या

सरयू नदी में फिर लापता हुए दो भाई

सरयू में स्नान करते समय डूबे दो भाई, सुरक्षा व्यवस्था से नाराज परिजनों ने किया रोड जाम

अयोध्याJun 05, 2019 / 06:19 pm

Satya Prakash

ayodhya

सरयू नदी में फिर लापता हुए दो भाई

अयोध्या : सरयू नदी ने लापता होने की घटना बढ़ती जा रही इसके बाद भी प्रशासन द्वारा कोई सुरक्षा संबंधी को व्यवस्था नही की गई हैं आज सुबह एक ऐसी घटना फिर सामने आई कि अपने परिवार के साथ मुंडन संस्कार के लिए अयोध्या आये एक ही परिवार दोनो भाई डूब गए। वही प्रशासन द्वारा सुरक्षा के कोई इंतजाम न होने से नाराज परिजनों ने अयोध्या गोंडा मार्ग को जामकर दिया मौके पर पहुंची पुलिस व परिजनों के बीच नोकझोक के बाद मार्ग को खाली कराया गया।
बताते चलते हैं कि पिछले कई दिनों से सरयू नदी में स्नान करते समय डूबने की घटना के साथ नदी में घड़ियाल देखा गया था लेकिन प्रशासन ने सुरक्षा के कोई इंतजाम नही किया जिसके चलते लगातार युवकों के डुबने को घटना जारी हैं । इसीक्रम में आज बलरामपुर के उतरौला रेहरा बाजार से सरयू के किनारे मुंडन संस्कार कराने आये एक ही परिवार को दो भाई सरयू में लापता हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी है वही नाराज परिजनों ने अयोध्या गोंडा मार्ग को आधे घंटे तक जाम रखा इसके बाद पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया लेकिन इस दौरान परिजनों पुलिस प्रशासन के बीच काफी नोकझोंक हुई। जिसके बाद घाट किनारे पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।
मुंडन संस्कार के लिए लापता युवक के भाई दयाराम ने बताया कि दोनों भाई अधिक गहरे पानी में स्नान करने नहीं गए थे लेकिन जब अचानक डूबने लगे तो वहां कोई बचाने वाला भी नहीं आया साथ ही आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी काफी देर तक कोई हालचाल लेने तक नहीं पहुंचा। लेकिन जब हम लोगों ने इंसाफ के लिए सड़क पर बैठ गए तो पुलिस द्वारा हमे धक्के मारकर हटा दिया । दयाराम ने बताया कि लापता ही दोनों युवक परशुराम सिंह पुत्र देवता सिंह व राम अभिलाष सिंह पुत्र दमन सिंह दोनों चचेरे भाई हैं ।

Home / Ayodhya / सरयू नदी में फिर लापता हुए दो भाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो