scriptरामनगरी में 12 घण्टे से लगातार हो रही बरसात, शहर हुआ पानी पानी  | Worship is affected because of continuous rain in Ayodhya | Patrika News

रामनगरी में 12 घण्टे से लगातार हो रही बरसात, शहर हुआ पानी पानी 

locationअयोध्याPublished: Jul 17, 2016 11:09:00 am

बीती रात करीब 11:00 बजे से शुरू हुई है पर बरसात बिना रुके जारी है और लगातार हो रही बरसात के चलते शहर के तमाम इलाके पानी से भर गए है।

water

water

अयोध्या। राम की नगरी अयोध्या में बीती रात से लगातार बारिश जारी है। जिसके चलते पूरा शहर पानी पानी हो गया है। बीती रात करीब 11:00 बजे से शुरू हुई है पर बरसात बिना रुके जारी है और लगातार हो रही बरसात के चलते शहर के तमाम इलाके पानी से भर गए है। जिससे आम जनजीवन प्रभावित हो रहा है। दिलचस्प बात तो यह है कि, लगातार हो रही बारिश के बावजूद अयोध्या फैजाबाद जुड़वा शहरों में उमस और गर्मी बरकरार है। वहीं लगातार हो रही बारिश के चलते अयोध्या की तमाम गलियों में पानी भर जाने के कारण पूजा पाठ का कार्य प्रभावित हो रहा है।

18 जुलाई को है गुरु पूर्णिमा महोत्सव जुटेंगे लाखों श्रद्धालु लेकिन बारिश ने बढ़ाई मुसीबत

राम की नगरी अयोध्या में 18 जुलाई को गुरु पूर्णिमा का महोत्सव मनाया जाना है। जिसके लिए अभी से राम की नगरी में श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ने लगी है। अयोध्या के करीब आधा दर्जन मंदिरों में कथा का आयोजन भी किया गया है। लेकिन बीते 3 दिनों से हो रही बरसात में गुरुपूर्णिमा महोत्सव के पर्व के आयोजन को फीका कर दिया है। हालांकि सावन से पूर्व होने वाली इस बरसात का आम श्रद्धालुओं पर बहुत प्रभाव नहीं है लेकिन फिर भी कार्यक्रमों के मद्देनजर बारिश के चलते लगाए गए टेंट और शामियाने पानी से तरबतर हो चुके हैं। जिसके कारण गुरुपूर्णिमा महोत्सव के आयोजन को लेकर कार्यक्रम आयोजक के चेहरे पर चिंता की लकीरें हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो