सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगे 72 घण्टे के प्रतिबंध बाद भी बिना प्रचार के भाजपा के लिए तैयार किया वोट बैंक

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगे 72 घण्टे के प्रतिबंध बाद भी बिना प्रचार के भाजपा के लिए तैयार किया वोट बैंक

Satya Prakash | Publish: Apr, 17 2019 08:41:09 PM (IST) Ayodhya, Ayodhya, Uttar Pradesh, India

भाजपा की पृष्ठभूमि को तैयार करने धार्मिक यात्रा पर निकले सीएम योगी आदित्यनाथ

अयोध्या : 2019 लोकसभा चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ पर चुनाव आयोग के द्वारा 72 घंटे के लिए लगाए गए रोक के बाद अपने इस समय को बर्बाद ना करते हुए बिना चुनाव प्रचार के भाजपा के लिए और बैंक को जुटाने धार्मिक यात्रा पर सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे। जहां अयोध्या में एक दलित के आवास पहुंचे इसके पश्चात संतों से मुलाकात कर मंदिरों में पूजा पाठ भी किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगे प्रतिबंध के समय को सदुपयोग करते हुए धार्मिक यात्रा के तहत अयोध्या पहुंचते ही सबसे पहले अशर्फी भवन के पास स्थित सुसहटी के दलित बस्ती पहुंचे जहां महावीर प्रसाद के परिवार से मुलाकात की इस दौरान महावीर प्रसाद के घर में गुड व चने का नाश्ता भी किया। उसके बाद अशर्फी भवन मंदिर के महंत श्रीधराचार्य से भी मुलाकात कर राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी मुलाकात के लिए मणिराम राम दास जी की छावनी पहुंचे । उसके बाद अन्य संतों से मुलाकात वह दोपहर भोजन के लिए दिगंबर अखाड़ा पहुंचे जहां 2019 चुनावी रणनीति पर काफी देर तक संतों से विचार विमर्श किया । और वहां से निकलते ही प्रसिद्ध पीठ सुग्रीव किला पहुंचे जहां दिवंगत महंत पुरुषोत्तम दास जी को श्रद्धांजलि दी और अयोध्या के प्रमुख मंदिर हनुमानगढ़ी प्रदर्शन के लिए पहुंचे जहां हनुमानगढ़ी के नागा साधुओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया वहीं हनुमान लला के दर्शन के बाद हनुमान चालीसा का पाठ किया और फिर रामलला के दर्शन के लिए रामजन्मभूमि परिसर पहुंचे जहां विशेष सुरक्षा के बीच रामलला के दर्शन भी किया इसके पश्चात सीएम योगी आदित्यनाथ सरयू घाट पर पहुंच कर माँ सरयू का अभिषेक कर आरती भी किया और फिर मां देवी पाटन के दर्शन के लिए बलरामपुर रवाना हुए । फिलहाल इस पूरे आयोजन से भाजपा के लिए फायदा ही साबित होगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned