scriptक्रॉस कंट्री रेस के विजेता केा 10 हजार के ईनाम की घोषणा | 10 Thousand Rs prize Announced for Cross Country Race | Patrika News
आजमगढ़

क्रॉस कंट्री रेस के विजेता केा 10 हजार के ईनाम की घोषणा

क्रांस कंट्री रेस के विजेता को मिलेगा दस हजार का पुरस्कार

आजमगढ़Nov 17, 2018 / 10:19 am

रफतउद्दीन फरीद

Cross Country Race

क्रॉस कंट्री रेस

आजमगढ़. बरदह थाना एवं कृष्णा पब्लिक स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में 23 नवंबर को बरदह में जिला स्तरीय क्रास कंट्री दौड़ का आयोजन किया जा रहा है।

बरदह थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि दौड़ का आयोजन जिला एथेलेटिक्स संघ के निर्देशानुसार किया जा रहा है। प्रवेश के लिए प्रतिभागी को एक फोटो और आधार कार्ड लाना अनिवार्य होगा। प्रतिभागी 13 नवंबर से 22 नवबंर के बीच कभी भी पंजीकरण करा सकते हैं। दौड़ के दिन किसी का पंजीकरण नहीं किया जायेगा। प्रतिभागियों के लिए दौड़ के समय हाफ पैंट या ट्रैक पैंट, टी-शर्ट, जूता में आना अनिवार्य है।
उन्होंने बताया कि धावकों के सहयोग के लिए प्रशासन, मेडिकल टीम एवं वालन्टियर मौजूद रहेंगे। सभी खिलाड़ियों को खेल के नियमों का पालन करना होगा। शारीरिक रूप से स्वस्थ्य व्यक्ति ही दौड़ में भाग ले सकते हैं। यह दौड़ बरदह तिराहे से शुरू होकर कृष्णा पब्लिक स्कूल, खराट, भूलनडीह, फतुहीं, राजागंज होते हुए दस किमी की दूरी तय कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरदह में समाप्त होगी। प्रतिभागियों को निर्धारित तिथि पर सुबह सात बजे कृष्णा पब्लिक स्कूल में उपस्थित होना होगा। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार दस हजार रूपये, द्वितीय सात हजार रूपये तथा तृतीय पुरस्कार पांच हजार रूपये रखा गया है। जबकि प्रवेश शुल्क 250 रूपये निर्धारित है।
ग्रामसभा वादों के निस्तारण के लिए होगी अधिवक्ताओं की नियुक्ति

फूलपुर, मार्टीनगंज, मेंहनगर एवं बूढ़नपुर तहसील के ग्रामसभा वादों की पैरबी पैरवी हेतु प्रत्येक तहसील में एक-एक पद नामिका वकील (राजस्व) की नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये हैं।
अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह ने बताया है कि जो भी अधिवक्ता उक्त पद के इच्छुक हां, निर्धारित प्रारूप के अनुसार समस्त शैक्षिक व अनुभव प्रमाण पत्रों की प्रमाणित प्रतिलिपि के साथ अपर जिलाधिकारी प्रशासन कार्यालय में दिनांक 16 नवम्बर से 07 दिसम्बर 2018 तक प्रस्तुत करें। निर्धारित अवधि के पश्चात प्राप्त आवेदन पत्र पर विचार नही किया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन कार्यालय से किसी भी कार्यदिवस में सम्पर्क कर सकते हैं।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / क्रॉस कंट्री रेस के विजेता केा 10 हजार के ईनाम की घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो