scriptयूपी में बिजली कर्मियों की हड़ताल को आम आदमी पार्टी ने दिया समर्थन, धरने में पहुंचे संजय सिंह | Aam Aadmi Party Support UP Electricity Strike Sanjay Singh Joins Prote | Patrika News
आजमगढ़

यूपी में बिजली कर्मियों की हड़ताल को आम आदमी पार्टी ने दिया समर्थन, धरने में पहुंचे संजय सिंह

संजय सिंह का गंभीर आरोप कहा अंबानी अडानी को फायादा पहुंचाने के लिए बिजली विभाग बेच रहे हैं मोदी
आप सांसद ने हाइडिल पहुंच बिजली कर्मचारियों के आंदोलन को दिया समर्थन
बोले, बिजली विभाग के निजीकरण के बाद उपभोक्ताओं के जेब पर पड़ेगा डाका

आजमगढ़Oct 06, 2020 / 06:37 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh news

बिजली कर्मचारियों के आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे सांसद संजय सिंह

आजमगढ़. निजीकरण के विरोध में बिजली कर्मचारियों द्वारा की जा रही हड़ताल को आम आदमी पार्टी का समर्थन मिल गया है। आप सांसद संजय सिंह ने आजमगढ़ आगमन पर मंगलवार को हाइडिल कालोनी पहुंचकर कर्मचारियों के धरने को संबोधित करने के साथ ही आंदोलन को समर्थन दिया। कहा कि कर्मचारियों की लड़ाई में आम आदमी पार्टी उनके साथ है। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर अपने मित्रों अडानी व अंबानी को लाभ पहुंचाने के लिए बिजली विभाग का निजीकरण करने का आरोप लगाया।

बता दें कि निजीकरण का फैसला वापस लेने की मांग को लेकर बिजली कर्मचारी पिछले 36 घंटे से कार्य बहिष्कार कर हाइडिल कालोनी में धरने पर बैठे हैं। विद्युत आपूर्ति ठप होने के कारण पूरे जिले में हाहाकार मचा है। जगह-जगह लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे है। इसी बीच मंगलवार की शाम करीब 4 बजे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह हाइडिल कालोनी पहुंच गए।

उन्होंने कर्मचारियों के आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा कि मोदी जी पूरे हिंदुस्तान को बेचने पर तुले हुए हैं। बिजली विभाग को बेचने का मतलब है अपने मित्रों अडानी और अंबानी को फायदा पहुंचाना। प्रधानमंत्री ने जानबूझकर यह फैसला लिया है। अगर बिजली विभाग का निजीकरण होता है तो उपभोक्ता के जेब पर डकैती पड़ेगी। पूरे देश के उपभोक्ता इससे परेशान होंगे। बिजली महंगी मिलेगी। मनमाने ढंग से बिजली कंपनियां बिजली बेचेंगी और इसका खामियाजा आम आदमी और किसान भुगतेगा। आम आदमी पार्टी इस बिल का विरोध करती है और हर कदम पर कर्मचारियों के साथ खड़ी है।

BY Ran vijay singh

//?feature=oembed

Home / Azamgarh / यूपी में बिजली कर्मियों की हड़ताल को आम आदमी पार्टी ने दिया समर्थन, धरने में पहुंचे संजय सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो