scriptदोस्त ने ही अभिषेक की गोली मारकर की थी हत्या | Abhishek Murder case disclosed in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

दोस्त ने ही अभिषेक की गोली मारकर की थी हत्या

पिता की तहरीर पर पुलिस ने आदित्य उसके परिजन और कुछ दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आजमगढ़Jun 06, 2019 / 08:54 pm

Akhilesh Tripathi

Murder

हत्या

आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के सर्फुद्दीनपुर स्थित पीडब्लूडी परिसर में बुधवार की देर शाम को अभिषेक की गोली मारकर हत्या उसके अभिन्न दोस्त आदित्य ने ही की थी। हत्या की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस अभी छानबीन में जुटी हुई है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आदित्य उसके परिजन और कुछ दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
अंबेडकर नगर जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के सिसानीपुर अखईपुर गांव के मूल निवासी राकेश सिंह (अभिषेक के पिता) सिधारी क्षेत्र के पल्हनी गांव स्थित रामाजी पुरम कालोनी में अट्ठारह साल से किराये का मकान लेकर रहते हैं। वे रानी की सराय क्षेत्र के गोबरही गांव स्थित एक कॉलेज में अध्यापक हैं। उनका पुत्र 19 वर्षीय अभिषेक सिंह राजकीय पॉलीटेक्नीक इंजीनियरिग कालेज में मैकेनिकल ट्रेड का अंतिम वर्ष का छात्र था। पांच दिन पूर्व वह लखनऊ से घर आया था। पिता राकेश का कहना है कि अभिषेक का पीडब्लूडी परिसर के आवासीय मकान में रह रहे आदित्य सिंह से दोस्ती थी। आदित्य व उसके परिजन ने साजिश के तहत उनके पुत्र को बुधवार की देर शाम को लगभग छह बजे फोन कर घर से बुलाया। उनका पुत्र जब आदित्य के घर पर पहुंचा तो उक्त लोगों ने साजिश के तहत उनके बेटा की गोली मारकर हत्या कर दी।
हत्या के बाद से उनके बेटा का मोबाइल फोन भी गायब है। सिधारी थानाध्यक्ष अनिल सिंह का कहना है कि किसी बात को लेकर आदित्य का अभिषेक से कहासुनी हुई। इस बीच आदित्य ने गाड़ी में रखे असलहा निकाल कर अभिषेक के सिर में गोली मारी। गंभीर रूप से घायल अभिषेक को वाराणसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / दोस्त ने ही अभिषेक की गोली मारकर की थी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो