scriptचार साल की बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार | Accused arrested in Four year Girl rape case | Patrika News
आजमगढ़

चार साल की बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार

पांच दिन पूर्व बरदह क्षेत्र के ईंट भट्ठा से अगवा कर किया था दुराचार

आजमगढ़Jul 04, 2018 / 07:27 pm

Akhilesh Tripathi

Rape accused arrested

रेप का आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के ईंट भट्ठा से पांच दिन पूर्व अगवा कर चार साल की मासूम बच्ची के रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने बुधवार की दोपहर बंधवा गांव के तिराहे के समीप से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वहीं पीड़ित बच्ची के मेडिकल परीक्षण की कार्रवाई चल रही है।
मूल रूप से जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बरदह क्षेत्र के सीमावर्ती गांव जमुहाई स्थित ईंट भट्ठे पर रहकर मजदूरी करता है। शनिवार की सुबह उक्त मजदूर अपनी पत्नी के साथ बरौना बाजार सामान की खरीदारी करने के लिए गया था। ईंट भट्ठे के पास बनी झोपड़ी में बच्ची अकेली थी। उसी दौरान एक युवक ने बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुराचार किया। बाजार से शाम को जब दंपति वापस लौटे तो झोपड़ी में बेटी को न पाकर उसकी तलाश करने लगे।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, एक हफ्ते में हत्या की पांचवीं वारदात

अगले दिन रविवार की सुबह उक्त बच्ची बर्रा गांव के पुलिया के पास खून से लथपथ हालत में रोती हुई मिली। पीड़ित बच्ची के पिता ने इस मामले में बर्रा गांव निवासी 30 वर्षीय विनोद बनवासी के खिलाफ तहरीर दी लेकिन पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई और मामला पंजीकृत नहीं किया।
उच्चाधिकारियों के आदेश पर सोमवार को बरदह थाने की पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया। एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस घटना में फरार चल रहे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई थी।
बुधवार की दोपहर बरदह पुलिस ने आरोपित युवक विनोद बनवासी पुत्र निर्मल बनवासी निवासी ग्राम बर्रा को बधवां तिराहे के समीप से गिरफ्तार कर लिया। एसपी ग्रामीण का कहना है कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल की प्रक्रिया अभी चल रही है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / चार साल की बच्ची से रेप का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो