scriptपुलिस की निगरानी पर भारी पड़ रहा चोरों का गैंग, फिर लाखों का सामान उड़ाया | again again thieves case in azamgarh | Patrika News

पुलिस की निगरानी पर भारी पड़ रहा चोरों का गैंग, फिर लाखों का सामान उड़ाया

locationआजमगढ़Published: Jan 21, 2018 11:49:41 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

जहानागंज बाजार की घटना, पुलिस चौकसी के प्रति लोगों में आक्रोश

crime case

पुलिस वाहन के नजदीक चोरों ने खाकी को दिखाया ठेंगा, लाखों का माल किया पार

आजमगढ़. सर्दी के मौसम में पुलिस अधिकारियों द्वारा रात्रि में गश्त बढ़ाने का निर्देश हवा-हवाई साबित हो रहा है। इसका प्रमाण शनिवार की रात जहानागंज कस्बे में देखने को मिला। कस्बे में मौजूद पुलिस वाहन से चंदकदम की दूरी पर चोरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए एक घर को अपना निशाना बनाया और नकदी व जेवर सहित लगभग चार लाख की संपत्ति समेट कर फरार हो गए।
घटना की जानकारी पाकर रविवार की सुबह डागस्क्वायड टीम व फिंगर एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंचे लेकिन नतीजा शून्य रहा। जहानागंज कस्बा निवासी बजरंगी पुत्र बलिकरन यादव शराब दुकान पर सेल्समैन का काम करता है। इन दिनों को उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई है। बजरंगी शनिवार को अपने नौकरी के संबंध में घर में ताला जड़कर जिला मुख्यालय आया था।
बाजार वासियों के अनुसार शनिवार की रात उसके घर से चंद कदम की दूरी पर जहानागंज थाने का पुलिस वाहन मौजूद था। इसी बीच मौका पाकर चोर बजरंगी के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए। इसकी भनक किसी को नहीं लग सकी। चोर घर में रखे बक्से को तोड़कर लगभग तीन लाख कीमत के जेवर, 40 हजार रुपए तथा एक लैपटॉप समेट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पीड़ित गृहस्वामी को सोमवार की सुबह घर पहुंचने पड़ोसियों द्वारा दिए जाने के बाद हुई।
इसकी सूचना मुकामी थाने को दी गई। मौके पर पहुंचे जहानागंज थानाध्यक्ष ने जिला मुख्यालय से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डागस्क्वायड टीम को बुलाया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका। इस संबंध में पीड़ित द्वारा अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। स्थानीय बाजार वासियों में पुलिस गश्त के प्रति जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि रात में गश्त के बहाने पुलिस वाहन बाजार से बाहर स्थित ढाबे के पास वाहनों से वसूली में पूरी रात गुजारती है। ऐसे में सर्दी का मौसम चोरों के लिए मुफीद साबित हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो