scriptअखिलेश यादव ने जनसभा में पूछा चौकीदार की चौकीदारी छीनोगे या नहीं, तो जवाब आया… | Akhilesh Yadav Ask in Azamgarh Rally will Remove Chowkidar in Election | Patrika News
आजमगढ़

अखिलेश यादव ने जनसभा में पूछा चौकीदार की चौकीदारी छीनोगे या नहीं, तो जवाब आया…

अखिलेश ने पीएम मोदी को कहा चौकीदार और सीएम योगी को ठोकीदार
बेरोजगारों से केन्द्रीय पुलिस बल की भर्तियां मेरिट के आधार पर कराने का वादा।

आजमगढ़Apr 18, 2019 / 09:48 pm

रफतउद्दीन फरीद

Akhilesh yadav Nomination

अखिलेश यादव का नॉमिनेशन

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपने पिता की संसदीय सीट आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव के लिये नामांकन कर दिया। इस दौनान उनके साथ बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र भी मौजूद थे। अखिलेश के नामांकन में पूर्वांचल के कई जिलों से बड़ी तादाद में सपा नेता व कार्यकर्ता और समर्थक भी आजमगढ़ पहुंचे। नामांकन करने के बाद अखिलेश ने विशाल जनसभा को संबोधित किया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव को नया भारत बनाने का चुनाव कहती है, लेकिन नया भारत नया प्रधानमंत्री बनाएगा।
Akhilesh yadav Nomination
 

अखिलेश यादव की सभा में भी चौकीदार चोर है के नारे लगे। अखिलेश ने अपने भाषण के दौरान पूछा कि चौकीदार की चौकी छीनोगे या नहीं तो मौजूद हजारों सपा समर्थकों ने उत्साह में हां में जवाब दिया। अखिलेश ने पीएम मोदी को चौकीदार और सीएम योगी आदित्यनाथ को ठोकीदार कहा। उन्होंने संत कबीर नगर के जूताकांड का जिक्र करते हुए तंज किया कि मुख्यमंत्री ने कहा ठोक दो और बीजेपी सांसद ने अपने ही विधायक को 21 जूतों की सलामी ठोक दी। जेट एयरवेज संकट की ओर इशारा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज की सैर कराएंगे, लेकिन यहां जहाज चलाने वाली कंपनी ही जहाज छोड़कर भाग गयी।
Akhilesh yadav Nomination
 

नोटबंदी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हमें लाइन में लगा दिया और कारोबारी हजारों करोड़ लेकर देश छोड़कर भाग गए। कहा कि आजमगढ़ से मेरा दिल का रिश्ता है। केशव प्रसाद मौर्य का जिक्र करते हुए कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने उनकी कुर्सी छीन ली। बेरोजगारी को लेकर बीजेपी पर हमला करते हुए वादा किया कि हम सरकार में आए तो केन्द्रीय पुलिस बलों में भी मेरिट पर भर्तियां करेंगे।

Home / Azamgarh / अखिलेश यादव ने जनसभा में पूछा चौकीदार की चौकीदारी छीनोगे या नहीं, तो जवाब आया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो