scriptAkhilesh Yadav big statement SP win 400 seats in 2022 election | बीजेपी सरकार के गलत फैसलोें से देश को हुआ भारी नुकसान, वर्ष 2022 में 400 सीट जीत बनाएंगे सरकार | Patrika News

बीजेपी सरकार के गलत फैसलोें से देश को हुआ भारी नुकसान, वर्ष 2022 में 400 सीट जीत बनाएंगे सरकार

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दावा किया कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों से देश को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। वहीं उन्हांेंने राज्य सरकार को जनविरोधी बताते हुए कहा कि वर्ष 2022 के चुनाव में छोटे दलों के साथ मिलकर सपा 400 सीटें जीतकर सरकार बनाएंगी।

आजमगढ़

Published: November 26, 2021 06:23:10 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला और दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में छोटे दलों के साथ मिलकर सपा 400 सीट जीतेगी। यहीं नहीं कृषि कानून लाना केंद्र सरकार का सबसे गलत फैसला करार दिया। वहीं आरोप लगाया कि मुलायम सिंह यादव ने आजमगढ़ में हवाई पट्टी का निमार्ण कराया। अब उसका विस्तार मुख्यमंत्री ने रोक दिया है। वहीं शिवपाल यादव पर कहा कि वे पार्टी सपा में आएं तो उनका पूरा सम्मान होगा।

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव के भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए अखिलेश यादव उनके घर तोनारी पहुंचे थे। मींिडया से बात करते हुए कहा कि संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए क्षेत्रीय दलों को साथ मिलकर चुनाव लड़ुगा और बीजेपी को हराउंगा। प्रदेश में हम चार सौ सीटों पर जीत हासिल करेंगे। आजमगढ़ जिले की सभी दस सीटें सपा जीतेगी।

अखिलेश ने कहा कि आज का सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई का है। डीजल, पेट्रोल, खाद्य तेल, खाद, बीज आदि सब कुछ मंहगा हो गया है, लेकिन इस मुद्दे पर भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है। वह सिर्फ जाति और धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है। नौजवान, किसान, व्यापारी सभी बेहाल हैं। केंद्र सरकार द्वारा किसान बिल वापस लेने के सवाल पर कहा कि यह कृषि बिल लाना ही भाजपा का गलत फैसला था। बीजेपी के साथ न जनता है और ना ही किसान।
उन्होंने कहा कि सरकार बिजली और महंगाई के मुद्दे पर जवाब देने से बच रही है। बिजली का बिल इतना बढ़ा दिया गया कि बिल मिलते ही लोगों को करंट लगता है। सीएम योगी सिर्फ टैबलेट देने की बात कह रहे, जिसका आप सब आशय समझ ही रहे होंगे। सपा दलितों और पिछड़ों के साथ है। आज संविधान दिवस के दिन हमारी पार्टी डा. आंबेडकर को याद कर रही है। बसपा छोड़ने वाले मुबारकपुर विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के संबंध में पूछने पर कहा कि अच्छी छवि के लोगों का हम स्वागत करेंग।

अखिलेश ने कहा कि कृषि कानूनों की वापसी यह साबित करती है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण लोगों का काफी नुकसान हुआ है । आज सरसों का तेल इतना महंगा हो गया है कि गरीब आदमी दो वक्त की रोटी का जुगाड़ नहीं कर पा रहा। 100-200 ग्राम तेल खरीदना लोगों के लिए मुश्किल है। उसे जो तेल खिलाया जा रहा है उसमें ना जाने कितनी मिलावट की जा रही है जिसे सोयाबीन तेल का नाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नेता जी ने आजमगढ़ में हवाई पट्टी दिया, उसका विस्तार किया लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उसे आज तक उसे नहीं बनने दिया। प्रदेश सरकार की नीतियों से आम आदमी त्रस्त है। इस सरकार की विदाई तय हो गयी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्याUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सुभासपा अध्यक्ष कहां से लड़ेंगे चुनाव, ये अभी तक रहस्यWeather Update: राजस्थान में 26 व 27 जनवरी को अति शीतलहर का अलर्ट, 31 तक आसमान साफRepublic Day 2022: परेड में इस बार नहीं होगी दिल्ली-बंगाल की झांकी, सिर्फ 12 राज्यों ही होंगे शामिल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.