सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव आज भरेंगे पर्चा, करेंगे जनसभा

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव आज भरेंगे पर्चा, करेंगे जनसभा

Sarweshwari Mishra | Publish: Apr, 18 2019 11:51:09 AM (IST) | Updated: Apr, 18 2019 01:45:58 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़ में छठवें चरण में होगा मतदान

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज नामांकन दाखिल करेंगे। आज गुरुवार सुबह 10 बजे सपा मुखिया अखिलेश यादव निजी हवाई जहाज से अमौसी एयरपोर्ट से प्रस्थान कर वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। लगभग सवा 11 बजे आजमगढ़ पुलिस लाइन हेलीपैड पर आएंगे। पुलिस लाइन से निकलकर जिलाधिकारी न्यायालय कक्ष में नामांकन करेंगे। सिधारी थाना के बैठौली तिराहा के दक्षिण बाग में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद बैठौली हेलीपैड से वाराणसी एयरपोर्ट और फिर शाम को ही लखनऊ प्रस्थान करेंगे।
मौके पर पूर्व मंत्री व विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पूर्व सांसद नंदकिशोर यादव, पूर्व मंत्री वसीम अहमद जिले भर में सपा के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। दूसरी तरफ एक दिन पूर्व ही महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू हासिम आजमी, सपा के राष्ट्रीय महासचिव बलाराम यादव समेत कई नेता स्थल का मौका मुआयना किए।

आजमगढ़ में छठवें चरण में होगा मतदान
17वीं लोकसभा निर्वाचन के लिए छठवें चरण में मतदान होगा। मंगलवार को जारी अधिसूचना के बाद दोनों लोकसभा सीटों के लिए कुल 25 प्रमुख पार्टियों के साथ राज्यीय व निर्दलीय उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदा लेकिन एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ। 18 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया में तेजी आ जाएगी। पर्चे भी दाखिल होंगे तो नामांकन पत्र भी खरीदे जाएंगे। क्योंकि गिनती के कुल चार दिन ही बचे हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned