scriptचिकित्सक हितों की रक्षा के लिए सरकार तत्परः बलराम | All India Medical Association Convention in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

चिकित्सक हितों की रक्षा के लिए सरकार तत्परः बलराम

आईएमए के सम्मेलन में मंत्री ने दिया आश्वासन

आजमगढ़May 09, 2016 / 09:34 am

वाराणसी उत्तर प्रदेश

IMA Conference

IMA Conference

आजमगढ़. शहर के हरबंशपुर स्थित मिशन अस्पताल परिसर में शनिवार की देर शाम आयोजित आल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में चिकित्सा व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा की गयी। वहीं माध्यमिक शिक्षा मंत्री ने चिकित्सकों को भरोसा दिलाया कि सरकार चिकित्सक हितों की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर है। 
कार्यक्रम का शुभारम्भ माध्यमिक शिक्षा मंत्री बलराम यादव, आईएमए के प्रदेश अध्यक्ष डा. एपी सिंह ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। शिक्षा मंत्री ने कहा कि चिकित्सक धरती पर दूसरा भगवान हैं। वह निःस्वार्थ भाव से मरीजों की सेवा करते हैं। हमारी सरकार चिकित्सकों को हरसंभव सहायता देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में चिकित्सक और चिकित्सक प्रतिष्ठानों को और मजबूत किया जायेगा। प्रदेश अध्यक्ष डा. एपी सिंह ने कहा कि चिकित्सक अपनी जिम्मेदारियों का पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करें। पीड़ित, गरीब की सेवा चिकित्सकों की प्राथमिकता होनी चाहिए। संगठन हमेशा चिकित्सकों के साथ खड़ा है। 
इस मौके पर सारदुल सिंह, डा. निर्मल, डा. एके सिंह, डा. नंदलाल, डा. जावेद अंसारी आदि उपस्थित थे। संचालन डा. अशोक सिंह ने किया। 

Home / Azamgarh / चिकित्सक हितों की रक्षा के लिए सरकार तत्परः बलराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो