scriptPM मोदी की रैली के लिए बंद कर दिये गए आजमगढ़ के सभी स्कूल, पहली बार हुआ ऐसा | all school will close for pm modi in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

PM मोदी की रैली के लिए बंद कर दिये गए आजमगढ़ के सभी स्कूल, पहली बार हुआ ऐसा

मोदी की रैली के लिए बंद कर दिये गए आजमगढ़ के सभी स्कूल, पहली बार हुआ ऐसा

आजमगढ़Jul 12, 2018 / 06:00 pm

Ashish Shukla

all school will close for pm modi in azamgarh

PM मोदी की रैली के लिए बंद कर दिये गए आजमगढ़ के सभी स्कूल, पहली बार हुआ ऐसा

आजमगढ़. पहली बार ऐसा हुआ है कि, प्रधानमंत्री की रैली के जिले के सारे स्कूल प्रशासन ने बंद करवा दिया है और बहाना बनाया गया है कि ,प्रबंधक और प्रधानाचार्यों ने अनुरोध किया है। जबकि हकीकत में यह सारी कवायद पीएम की रैली में भीड़ जुटाने के लिए की जा रही है। स्कूल बंद करने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। विपक्ष इस सत्ता दुरूपयोग बता रहा है।
बता दें कि, 14 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास के लिए मंदुरी हवाई पट्टी पर आ रहे हैं। इस दौरान वे सभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम की रैली को देखते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने 14 जुलाई को सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है। बीएसए ने अपने आदेश में कहा है कि 14 जुलाई को जिले में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए विभिन्न आईसीएसई, सीबीएसई बोर्ड के प्रधानाचार्यों/प्रबंधकों द्वारा अनुरोध किया गया है कि उन्हें प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने एवं उनके विचारों को सुनने के लिए स्कूलों में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाय। उक्त अनुरोध पर जिलाधिकारी के अनुमोदन पर जनपद के सभी प्राथमिक, इंटर कालेज सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड के सभी विद्यालयों में विशेष अवकाश घोषित किया गया है।
बीएसए का आदेश सामने आने के बाद से ही तरह तरह की प्रतिक्रिया आने लगी है। सत्ता पक्ष के लोग इसे सामान्य प्रक्रिया बता रहे हैं जबकि विपक्ष इसे सत्ता का दुरूपयोग बता रहा है। सपा नेता पप्पू यादव का कहना है कि पीएम के कार्यक्रम में भाजपाई खुलेआम सत्ता का दुरूपयोंग कर रहे हैं।
by रणविजय सिंह

Home / Azamgarh / PM मोदी की रैली के लिए बंद कर दिये गए आजमगढ़ के सभी स्कूल, पहली बार हुआ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो