scriptसशस्त्र बदमाशों ने दो बैंक मित्रों से लूटे 1.70 लाख रूपए, पुलिस ने शुरू की तलाश | Armed miscreants looted Rs 1.70 lakh from two bank friends | Patrika News
आजमगढ़

सशस्त्र बदमाशों ने दो बैंक मित्रों से लूटे 1.70 लाख रूपए, पुलिस ने शुरू की तलाश

हौसला बुलंद बदमाशों ने असलहे की नोंक पर दो बैंक मित्रों से 1.70 लाख लूट कर फरार हो गए।

आजमगढ़Aug 14, 2020 / 08:11 pm

Neeraj Patel

सशस्त्र बदमाशों ने दो बैंक मित्रों से लूटे 1.70 लाख रूपए, पुलिस ने शुरू की तलाश

सशस्त्र बदमाशों ने दो बैंक मित्रों से लूटे 1.70 लाख रूपए, पुलिस ने शुरू की तलाश

आजमगढ. हौसला बुलंद बदमाशों ने असलहे की नोंक पर दो बैंक मित्रों से 1.70 लाख लूट कर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन बदमाश पुलिस की पहुंच से दूर निकलने में कामयाब रहे। वहीं पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दिया गया है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के मखना गांव के रहने वाले मिथिलेश और वीरेंद्र अटहरा गांव में जनसेवा केन्द्र पर बैंक मित्र का कार्य करते है। प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को दोनों एक बाइक पर सवार होकर बैंक पहुंचे। बैंक में मिथिलेश ने सत्तर हजार और वीरेन्द्र ने एक लाख रूपये का चेक जमा कर नकदी लेकर दोनों बाइक से वापस जनसेवा केन्द्र लौट रहे थे कि नेपुरा गांव के समीप बाइक सवार दो बदमाशों ने बैंक मित्र की बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने असलहे के दम पर दोनों से रूपया भरा बैग छीन लिए और असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नाकेबंदी भी करायी लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हो गए। पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया कि दो बैंक मित्रों से 1.70 लाख की लूट हुई है। पुलिस की तीन टीमें गठित कर बदमाशों के संभावित ठीकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही बदमाशों को पुलिस टीम गिरफ्तार कर लेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो