तब कहां थे करैली जब मायावती ने बेंच दी थी चीनी मिल: भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश यादव

बसपा मुखिया के करीबी रहे पूर्व मंत्री चंद्रदेव राम यादव के सपा में शामिल होने के बाद भाजपा सरकार पर किये गए हमले से दोनो दलों में तकरार बढ़ गयी है।

By: Mahendra Pratap

Published: 31 Jul 2020, 05:56 PM IST

आजमगढ़. बसपा मुखिया के करीबी रहे पूर्व मंत्री चंद्रदेव राम यादव के सपा में शामिल होने के बाद भाजपा सरकार पर किये गए हमले से दोनो दलों में तकरार बढ़ गयी है। भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने कहा कि आज करैली को किसान, मजदूर और बिजली की चिंता सता रही है लेकिन उनके मंत्री रहते हुए मायावती ने उन्हीं के क्षेत्र में स्थित दि किसान सहकारी चीनी मिल सठियांव का सौदा कर दिया था उस समय करैली कहा थे। अपनी खुद की सरकार में करैली चीनी मिल नहीं बचा पाए और आज जब हमारी सरकार चौबीस घंटे बिजली दे रही है तो कटौती का रोना रो रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने कहा कि चंद्रदेव राम करैली अभी तक बहुजन समाज पार्टी में रहे हैं समाजवादी पार्टी की सरकार के समय विपक्षी दल के रूप में उन्होंने जो भाषण तैयार किया था वही पुराना भाषण वे अब भी दोहरा रहे हैं। वे जिस पार्टी को छोड़कर आए हैं और जिस पार्टी में पहुंचे हैं। दोनों की सरकारों में बिजली की क्या हालत थी यह किसी से छुपा नहीं है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने कहाकि, सपा और बसपा दोनों की सरकारों में जनरेटर का शोर आम आदमी की दिनचर्या में शामिल हो गया था। जबकि भाजपा सरकार में 24 घंटे बिजली उपलब्ध है। बुनकर हो या किसान सभी खुशहाल हैं। कोरोना महामारी के दौर में भी जब तमाम लोगों के काम धंधे बंद हो चुके हैं प्रदेश के गरीब से गरीब आदमी को भी एक भी वक्त भूखा नहीं सोना पड़ा है। प्रदेश में कमीशनखोरी और दलाली का युग खत्म हो चुका है। सरकार द्वारा महिलाओं के जन धन अकाउंट में प्रतिमाह 500 भेजा जा रहा है। इसके अतिरिक्त प्रतिमाह मुफ्त गैस सिलेंडर और राशन भी दिया जा रहा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने कहाकि, सरकार ने मुबारकपुर की साड़ियों को वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोजेक्ट के अंतर्गत शामिल किया है जिससे मुबारकपुर के बुनकरों की स्थिति बेहतर होगी। इस सरकार में गरीब किसान और मजदूरों की बेहतरी के लिए जितना काम किया जा रहा है, वह इससे पूर्व की किसी भी सरकार में नहीं हुआ था। चंद्रदेव राम करैली अभी नए-नए सपा में आए हैं वहां अपनी स्थिति मजबूत करने पर ध्यान दें बुनकर और किसानों की चिंता करना छोड़ें। योगी सरकार बुनकरों और किसानों का बेहतर तरीके से ध्यान रख रही है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned