scriptगुजरात निवासी तीन युवकों ने आजमगढ़ की युवती को किया अगवा | Azamgarh Girl kidnap by Three youth of Gujrat in the name of marriage | Patrika News
आजमगढ़

गुजरात निवासी तीन युवकों ने आजमगढ़ की युवती को किया अगवा

अपहृता के भाई ने दर्ज कराई एफआईआर

आजमगढ़Dec 04, 2019 / 10:00 pm

Akhilesh Tripathi

azam kidnap

आजमगढ़ अपहरण

आजमगढ़. मेहनाजपुर थाने की पुलिस ने क्षेत्र से बीते सोमवार को बहला-फुसलाकर अगवा की गई युवती के मामले में गुजरात प्रांत निवासी तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मेहनाजपुर कस्बा निवासी अगवा की गई युवती के भाई का आरोप है कि बीते सोमवार को विपक्षियों ने उसकी 18 वर्षीय बहन को शादी का झांसा देकर अगवा कर लिया। युवती के भाई की तहरीर पर मेहनाजपुर थाने में मंगलवार को गुजरात प्रांत के पिपरिडीह सुरेंद्रनगर तालुक धानगदा निवासी राहुल नागबढ़ीया पुत्र कांति सोम सहित तीन लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है। अगवा की गई युवती की बरामदगी के प्रयास में पुलिस जुट गई है।
कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई अपहरण की रिपोर्ट
न्यायालय आदेश के अनुपालन में मंगलवार को अतरौलिया थाने में अपहरण की घटना के छह माह बाद आरोपित किए गए तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई। अतरौलिया थाना क्षेत्र के बसइया ग्राम निवासी युवक का आरोप है कि बीते दो जून की सुबह क्षेत्र के शेखौना ग्राम निवासी मंगरु उर्फ खजनू पुत्र मजनूं सहित तीन लोग उसकी 20 वर्षीय बहन को बहला-फुसलाकर भगा ले गए। इस बात की जानकारी होने पर पीड़ित पक्ष ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उन्हें जानमाल की धमकी दी गई। इस मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से पीड़ित पक्ष ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय आदेश के अनुपालन में मंगलवार को अतरौलिया थाने में आरोपित किए गए तीन लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / गुजरात निवासी तीन युवकों ने आजमगढ़ की युवती को किया अगवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो