scriptAzamgarh News : जमीन के विवाद में डेढ़ साल की बच्ची को पट्टीदारों ने पानी में डुबो कर ले ली जान | Azamgarh News Pattidars killed girl by drowning her in water in a land | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News : जमीन के विवाद में डेढ़ साल की बच्ची को पट्टीदारों ने पानी में डुबो कर ले ली जान

Azamgarh News : डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं बच्ची की मां मौत की खबर सुनकर बेसुध हो गई।

आजमगढ़Jun 06, 2023 / 10:12 am

SAIYED FAIZ

Azamgarh Crime News

Azamgarh Crime News

Azamgarh News : जमीन का विवाद अक्सर लोगों की जान लेता है, लेकिन आजमगढ़ के पट्टी भिखारी गांव में जमीं सम्बन्धी विवाद में हुई हत्या ने सभी का दिल दहला दिया है। यहां जमीन के विवाद में एक डेढ़ वर्षीय बच्ची की पानी के गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। बच्ची के पिता का आरोप है कि पट्टीदारों ने उसे डुबा कर मार डाला। फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर पर पांच नामजद पर मुकदमा पंजीकृत कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिजनों में बच्ची की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है।
मकान बनावाने का विरोध पड़ा भारी

तरवां थाना प्रभारी ने बताया कि थानाक्षेत्र के पट्टी भिखारी गांव निवासी सुधीर यादव अपना मकान बनवा रहा है। विवादित जमीन पट्टीदारों से उसका अनुसार उसका उसपर स्टे है पर पट्टीदारों द्वारा मकान बनवाने की सूचना उसे मिली थी। इसपर वह मौके पर अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची के साथ कार्य का विरोध करने पहुंचा था। सुधीर ने आरोप लगाया कि उसने विरोध किया तो उसे मारपीट कर पट्टीदारों ने घायल कर दिया।
बच्ची को गड्ढे में डुबोया

सुधीर ने आरोप लगाया है कि इसी दौरान पट्टीदारों ने उसकी डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को पास के ही गहरे गड्ढे जिसमें पानी भरा हुआ था डुबो दिया। इस दौरान कुछ लोग मुझे मार रहे थे जिससे मै उसे बचा नहीं पाया और उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद सभी पट्टीदार मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मारपीट में गड्ढे में गिरने से हुई है मौत

इस सम्बन्ध में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि तरांव थानाक्षेत्र के एक गांव में जमीन को लेकर पट्टीदारों में मारपीट हुई थी। इसी दौरान एक डेढ़ वर्षीय बच्ची पानी भरे गड्ढे में गिर गई और उसकी मौत हो गई। इस सम्बन्ध में बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Azamgarh / Azamgarh News : जमीन के विवाद में डेढ़ साल की बच्ची को पट्टीदारों ने पानी में डुबो कर ले ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो