scriptपीले रंग से नहाया शहर, बाबा रामदेव के अनुयायियों ने निकाली बाइक रैली | baba ramdev Followers bike ralli in azmgarh | Patrika News
आजमगढ़

पीले रंग से नहाया शहर, बाबा रामदेव के अनुयायियों ने निकाली बाइक रैली

भारी भीड़ जुटाने की कोशिश…

आजमगढ़May 14, 2018 / 12:15 pm

ज्योति मिनी

baba ramdev Followers bike ralli in azmgarh

पीले रंग से नहाया शहर, बाबा रामदेव के अनुयायियों ने निकाली बाइक रैली

आजमगढ़. योग ऋषि स्वामी रामदेव की देख-रेख में होने वाले तीन दिवसीय योग चिकित्सा एवं विज्ञान शिविर को सफल बनाने के लिए पंतजलि योग समिति द्वारा पूरे नगर को योगमय बना दिया गया है। लगातार निकाली जा रही बाइक रैलियां, जनजागरण रैली के माध्यम से आमजन को योग के प्रति जागरूक करते हुए शिविर में पहुंचने की अपील की जा रही है।

इसी क्रम में रविवार को प्रांतीय प्रभारी सेवाव्रती सुरेन्द्र के नेतृत्व में योग जनजागरण रैली निकाली गई। जो शिविर कार्यालय लछिरामपुर से निकली। शहर के जुनेदगंज में रैली की शकल में हाफिजपुर, हर्रा की चुंगी, कोट, रैदोपुर, सिधारी, हाइडिल, नरौली, बेलइसा नगर पालिका, सब्जी मंडी होते हुए पुनः शिविर कार्यालय पहुंचकर समाप्त हुई।
इस दौरान लोगों ने बाइक व प्रचार गाड़ियों के माध्यम से लोगों को तीन दिवसीय योग शिविर में पहुंचने के लिए नारे लगाये कि 16 मई के सब चलेंगे आईटीआई मैदान, गांव-गांव जायेंगे सबको योग सिखाएंगे आदि के जरिये जागरूक किया गया।

मुख्य आयोजक डॉ. आरबी त्रिपाठी ने कहा कि, जनपद का सौभाग्य है कि योग ऋषि के सानिध्य में तीन दिवसीय शिविर आयोजित किया जा रहा है। इसे सफल बनाकर हमेशा के लिए बाबा रामदेव को आजमगढ़ जनपद से जोड़ना है। ताकि स्वामी जी का कार्यक्रम में आजमगढ़ में लगातार चलता रहे और जनपदवासियों को योग के माध्यम से स्वस्थ्य जीवन मिल सके।
सह आयोजक रामअवतार जायसवाल ने अपील किया कि तीन दिवसीय शिविर में शामिल में होकर शिविर को सफल बनावे।


इस अवसर पर युवा भारत के बृजमोहन, शैलेश, राजरत्न, शिवानन्द, इन्द्रभान, यशवंत, अरूण, लालचन्द, लौटॅू, जयप्रकाश, बिन्दु, योगेश, संजीवन, उमाशंकर, सुभाष, रविप्रकाश, मनोज, संतोष, हिमांशु, ब्रजेश, बीडी, कल्पनाथ, विकास, इंजी रामनयन शर्मा, कमलेश, उमेश, रणविजय आदि सहित भारी संख्या में लोग शामिल रहे।

Home / Azamgarh / पीले रंग से नहाया शहर, बाबा रामदेव के अनुयायियों ने निकाली बाइक रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो