मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने के मामले में हुई बड़ी कार्रवाई

मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने के मामले में हुई बड़ी कार्रवाई

Sunil Yadav | Publish: Sep, 07 2018 12:05:34 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

छह नामजद समेत 100 अज्ञात पर मुकदमा

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को स्थानीय तहसील गेट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने के मामले में छह नामजद व 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


जीयनपुर कोतवाली के प्रभारी देवानंद रजक के अनुसार बुधवार को दिन में सगड़ी तहसील गेट पर कतिपय लोगों ने धारा 144 का उल्लंघन करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला फूंक दिया। इस मामले में कोतवाल की तहरीर पर रौनापार थाना क्षेत्र के रूद्र पुर निवासी रामसरन यादव, बघरवा ग्राम निवासी जयरामसिंह पटेल व रामानंद के साथ ही स्थानीय नरहनखास ग्राम निवासी दुर्गविजय राम, मोचीपुर लाटघाट निवासी रामशब्द यादव तथा चौकोबुजुर्ग ग्राम निवासी रामचरन यादव के साथ ही 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ संबंधित धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

मण्डलीय समीक्षा बैठक स्थगित


आज़मगढ. मण्डलायुक्त जगत राज की अध्यक्षता में 7 सितम्बर को आयोजित विकास कार्यक्रमों, कानून व्यवस्था, एन्टी भू-माफिया टास्क फोर्स, कर एवं करेत्तर, स्थानीय निकायों आदि की मण्डल स्तरीय समीक्षा बैठक की तिथि में अपरिहार्य कारणों से संशोधन करते हुए इसके लिए अब 11 सितम्बर की तिथि निर्धारित की गयी है। यह जानकारी देते हुए संयुक्त विकास आयुक्त ने बताया कि मण्डलायुक्त द्वारा 11 सितम्बर (मंगलवार) को आयोजित उक्त समीक्षा बैठक हेतु एजेण्डा बिन्दु, समय एवं स्थल पूर्ववत रहेगा। उन्होंने समस्त सम्बन्धित अधिकारियों से संशोधित तिथि को समय से बैठक में उपस्थित होने की अपेक्षा की है।


सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, एफआईआर दर्ज


आजमगढ़. तरवां थाने में बुधवार को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने के आरोप में गाजीपुर जनपद निवासी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।


तरवां क्षेत्र के भिलहिली ग्राम निवासी जयप्रकाश पुत्र बलिस्टर का आरोप है कि गाजीपुर जिले के बहरियाबाद थाना अंतर्गत बहलोलपुर गदाईपुर ग्राम निवासी राहुल यादव पुत्र रामजीत ने डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए प्रतिमा पर बैठकर फोटो खिंचवाया और उसे फेसबुक पोस्ट कर दिया। इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

By- रणविजय सिंह

 

Ad Block is Banned