scriptगैस एजेंसी में घुसकर बदमाशों ने किया डेढ़ लाख की लूट | big robbery in azamgarh from gas agency | Patrika News
आजमगढ़

गैस एजेंसी में घुसकर बदमाशों ने किया डेढ़ लाख की लूट

एडिशनल एसपी, इलाकाई थानेदार पहुंचते उससे पूर्व ही बदमाश भाग निकले थे

आजमगढ़Jan 05, 2020 / 08:24 pm

Ashish Shukla

गैस एजेंसी में घुसकर बदमाशों ने किया डेढ़ लाख की लूट

एडिशनल एसपी, इलाकाई थानेदार पहुंचते उससे पूर्व ही बदमाश भाग निकले थे

आजमगढ़. तरवां थाना क्षेत्र के कम्हरिया बाजार स्थित गैस एजेंसी पर रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाश गैस एजेंसी में घुस गए। बंदूक के बल पर कैश बाक्स में रखे डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए। बेखौफ लुटेरे सुबूत मिटाने को सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले और डीवीआर उठा ले गए। फिल्ली अंदाज में दिल को दहला देने वाली वारदात से लोगों में दहशतजदा हैं। एसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस की तीन टीमें गठित की हैं। एडिशनल एसपी, इलाकाई थानेदार पहुंचते उससे पूर्व ही बदमाश भाग निकले थे।
कम्हरिया बाजार निवासी इंद्रा सिंह की इंडेन गैस की एजेंसी कस्बे में ही है। उनके भतीजा अनुज व एक कर्मचारी राहुल विश्वकर्मा एजेंसी पर कार्य में व्यस्त थे। दोपहर बाद करीब दो बजे दो बाइक पर सवार पांच बदमाश एजेंसी पर आ धमके। बदमाशों ने एजेंसी पर मौजूद दोनों को गन प्वाइंट पर ले लिया। सिर पर मंडराती मौत देख दोनों लोग कमजोर पड़ गए। उसके बाद बदमाशों ने कैश बाक्स में रखे डेढ़ लाख रुपये लूट लिए।
भागने से पूर्व बदमाशों ने सात सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले और डीवीआर उठा ले गए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। बदमाशों के भाग जाने का इत्मीनान होने पर अनुज ने पुलिस को इत्तला दी। तरवां थानाध्यक्ष का कहना है कि गैस एजेंसी संचालक अनुज की तहरीर के आधार पर मुदकमा दर्ज कर फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Home / Azamgarh / गैस एजेंसी में घुसकर बदमाशों ने किया डेढ़ लाख की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो