scriptआमने सामने टकराई बाइक, एक की मौत सिपाही सहित चार घायल | Bike Collide with another Bike 1 Killed 4 Injured including Constable | Patrika News
आजमगढ़

आमने सामने टकराई बाइक, एक की मौत सिपाही सहित चार घायल

फूलपुर कस्बा के यूनियन बैंक के पास हुई दुर्घटना
एक की हालत गंभीर जिला अस्पातल में चल रहा है उपचार

आजमगढ़Dec 17, 2020 / 05:34 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh news

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में यूनियन बैंक के पास बुधवार रात 10 बजे दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि सिपाही सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताते हैं कि देर रात सूचना मिली कि परैया ढाबे पर मारपीट हो गयी है। इसके बाद दो सिपाही बाइक से ढाबे पर जा रहे था। अभी वे यूनियन बैंक फूलपुर के पास ही पहुंचे थे कि सामने से एक बाइक पर सवार तीन लोग तेज गति से आये और दोनों वाइकों की आमने सामने टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक पर सवार लोग सड़क पर गिर गए।
आनन फानन सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने फूलपुर कस्बा निवासी पप्पू बिंद(18 ) पुत्र बसई को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी सत्य प्रकाश यादव को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एक पुलिसकर्मी मुकेश शर्मा, सुदनीपुर निवासी धीरज और अरुण का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। क्षेत्राधिकारी फूलपुर जितेंद्र कुमार और कोतवाल रत्नेश कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के बारे में जानकारी ली। पप्पू बिन्द की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

BY Ran vijay singh

Home / Azamgarh / आमने सामने टकराई बाइक, एक की मौत सिपाही सहित चार घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो