scriptसपा के बाहुबली पर भाजपा का तंज, रमाकांत यादव खुद समाज के लिये खतरा हैं | BJP Comment on Samajwadi Party Bahubali Leader Ramakant yadav Security | Patrika News
आजमगढ़

सपा के बाहुबली पर भाजपा का तंज, रमाकांत यादव खुद समाज के लिये खतरा हैं

सपा की आंतरिक कलह के कारण हाशिये पर पहुंचे रमाकांत कर रहे प्रोपगंडा। पुलिस से खतरा और उसी से सुरक्षा की मांग हास्यपद।

आजमगढ़Feb 17, 2020 / 02:19 pm

रफतउद्दीन फरीद

Ramakant Yadav

रमाकांत यादव

आजमगढ़. बाहुबली रमाकांत यादव पुलिस, सरकार और सरकार के संरक्षण मंे घूम रहे बदमाशों से खुद के जीवन पर खतरा बताकर चैतरफा घिर गए है। भजपा को बाहुबली को घेरने का मौका मिल गया है। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने सोमवार को सांसद पर तेज कसते हुए हुए कहा पूर्व सांसद पुलिस से खुद के जीवन को खतरा बता रहे है और उसी पुलिस को सुरक्षा के लिए मांग रहे है यह कितना हास्यपद है। वे खुद बाहुबली है उन्हें किसी से क्या खतरा होगा बल्कि उनसे पूरा समाज खतरा महसूस करता है। रमाकांत यादव ने सोचा था कि सपा में जाते ही उन्हें बड़ा पद मिलेगा अथवा पार्टी उन्हें विशेष सम्मान देगी लेकिन ऐसा कुछ कुछ हुआ नहीं बल्कि पार्टी की अंर्तकलह के कारण वे हासिए पर चले गए है अब राजनीतिक जीवन संकट में देख प्रोपगंडा कर रहे हैं।

 

 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद के पास हथियारों का जखीरा है, उन्हें क्या खतरा हो सकता है। वह अपने ऊपर हमले का खतरा बताकर सुरक्षा प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले भी वह कई बार खुद पर हमले के बाद बताकर सुरक्षा पा चुके हैं लेकिन उन्हें निश्चिंत रहना चाहिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में उत्तर प्रदेश में किसी भी व्यक्ति को डरने की आवश्यकता नहीं है।

 

यूपी की कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त है और सरकार सभी की सुरक्षा के लिए गंभीर है। हकीकत यह है कि पूर्व सांसद जब से समाजवादी पार्टी में गए हैं खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं पार्टी की आंतरिक लड़ाई में खुद को हाशिए पर महसूस करने के कारण वह अनर्गल बयानबाजी करके चर्चा में आना चाहते हैं। कारण कि उन्हें लगता था कि सपा में जाएगे तो बड़ा पद मिलेगा अथवा पार्टी उन्हें विशेष सम्मान देगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। संगठन में उनकी पूछ नहीं है। अब वे पूरी तरह किनारे कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ वह पुलिस वालों से अपनी जान का खतरा बता रहे हैं दूसरी तरफ पुलिस की सुरक्षा भी चाह रहे हैं यह बिल्कुल हास्यास्पद बात है।

By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / सपा के बाहुबली पर भाजपा का तंज, रमाकांत यादव खुद समाज के लिये खतरा हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो