scriptपुलिस हिरासत से बीजेपी नेता फरार, तलाश में पुलिस | BJP leader absconding from police custody | Patrika News
आजमगढ़

पुलिस हिरासत से बीजेपी नेता फरार, तलाश में पुलिस

मारपीट व चक्काजाम करने के मुकदमे में गिरफ्तार आरोपित भाजपा नेता शुक्रवार की रात को निजामाबाद थाना से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

आजमगढ़Jun 22, 2019 / 07:02 pm

Devesh Singh

absconding

absconding

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। मारपीट व चक्काजाम करने के मुकदमे में गिरफ्तार आरोपित भाजपा नेता शुक्रवार की रात को निजामाबाद थाना से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।
फरिहां बाजार में दो दिन पूर्व एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिए जाने व उसके बाद चक्काजाम करने के मामले में पीड़ित की ओर से क्षेत्र के भाजपा नेता जिलेदार यादव समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद व 20 अन्य अज्ञात के विरुद्ध निजामाबाद थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया था। शुक्रवार की देर शाम को फरिहां बाजार में छेड़खानी के आरोप में एक युवक को उक्त भाजपा नेता अपने समर्थकों के फरिहां बाजार में पीड़ित करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। तभी सूचना पाकर निजामाबाद थानाध्यक्ष भगवान राम व फरिहां चौकी प्रभारी विजय प्रकाश मौर्य मौके पर आ गए।
पुलिस ने मारपीट व चक्काजाम के मुकदमे में वांछित चल रहे उक्त भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया। यूपी 100 के पुलिस उक्त आरोपित को निजामाबाद थाना के मुंशी गुप्तेश्वरनाथ राय को सुपुर्द कर चली गयी। मुंशी का कहना है कि आरोपित भाजपा नेता उल्टी आने की बात कही। थाने के पहरा ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड आरोपित भाजपा नेता को उल्टी कराने के लिए लेकर बाहर गया तो वह चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले की जांच कर रहे सीओ सदर मोहम्मद अकमल खान से पूछने पर कहा कि आरोपित भाजपा नेता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। इस मामले की जांच शुरू कर दी और दो लोगों का बयान भी दर्ज किया गया है। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Azamgarh / पुलिस हिरासत से बीजेपी नेता फरार, तलाश में पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो