scriptबीजपी नेता ने कहा सेना का मनोबल गिरा रही है कांग्रेस | BJP leader said Congress down army morality | Patrika News
आजमगढ़

बीजपी नेता ने कहा सेना का मनोबल गिरा रही है कांग्रेस

सजिर्कल स्ट्राइक पर सवाल उठाने को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना।

आजमगढ़Oct 06, 2016 / 09:00 pm

वाराणसी उत्तर प्रदेश

BJP leader

BJP leader

आजमगढ़. शहर के एक होटल के सभागार में भारतीय जनता पार्टी की बैठक गुरूवार को हुई। बैठक में सेना द्वारा पाकिस्तान में किये गये सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल आने वाले कांग्रेसी नेताओं की निन्दा की गयी। इस अवसर पर चंद्रशेखर सिंह, संजय यादव और जितेंद्र सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।



जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर अविश्वास प्रकट कर सेना के मनोबल को तोड़ने का काम किया है। देश की जनता को मोदी के नेतृत्व और सेना पर गर्व है। पूरा देश सेना के उक्त कृत्य को सही ठहरा रहा है। उन्होंने लोगों से चाइनीज सामानों के बहिष्कार की अपील की। प्रदेश कार्य समिति सदस्य देवेंद्र सिंह ने कहा कि सेना ने अभूतपूर्व कार्य किया है और आगे भी आवश्यकता पड़ने पर पीछे नहीं हटेगी।



इस अवसर पर माला द्विवेदी, डा.श्याम नारायन सिंह, जयप्रकाश पांडेय, ब्रजेश यादव, रविशंकर तिवारी, पवन सिंह, विनम्रसेन सिंह, अवनीश मिश्र, विनय प्रकाश गुप्ता, मृगांक शेखर सिन्हा, आनंद तिवारी, मोहित यादव, कमला सिंह, वीरेंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, अजय सिंह, अमित सिंह, विक्की, श्रीकृष्ण पाल, सच्चिदानन्द सिंह, जयनाथ सिंह, नरेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, रमाकांत राजभर, प्रभु नारायण पांडेय आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो