scriptभाजपा सांसद ने दिया भरोसा, नहीं सुधरे तो एक माह में जिले से बाहर जाएंगे आरएम | bjp mp ram charitra nishad prmish to hind seva dal nishad | Patrika News
आजमगढ़

भाजपा सांसद ने दिया भरोसा, नहीं सुधरे तो एक माह में जिले से बाहर जाएंगे आरएम

हिन्द सेवा दल निषाद सेना ने सांसद को बताया आम आदमी का दर्द

आजमगढ़Apr 04, 2018 / 06:33 pm

ज्योति मिनी

bjp mp ram charitra nishad prmish to hind seva dal nishad

भाजपा सांसद ने दिया भरोसा, नहीं सुधरे तो एक माह में जिले से बाहर जाएंगे आरएम

आजमगढ़. रोडवेज प्रशासन की मनमानी और यहां फैली दुर्व्यवस्थाओं के खिलाफ लगातार संघर्ष कर रहे संगठन हिन्द सेवा दल निषाद सेना के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष रामकिशुन निषाद के नेतृत्व में मछली शहर के सांसद रामचरित्र निषाद से मुलाकात कर मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित पांच सूत्रीय का ज्ञापन सौपा। इस दौरान सांसद को अवगत कराया गया कि, किस तरह आरएम मनमानी कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे और आमरण अनशन के बाद डीएम का आश्वासन तो मिला लेकिन व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ। सांसद ने लोगों को आश्वस्त किया कि या तो आरएम एक माह में सुधर जाएंगे नही ंतो उनका स्थानान्तरण कराकर मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।
अध्यक्ष रामकिशुन निषाद ने कहा कि, रोडवेज भवन बनकर तैयार है। जिसमें बसों के पार्किग की भी व्यवस्था है, लेकिन क्षेत्रीय प्रबंधक और चालकों की मनमानी के चलते बसों को रोडवेज तिराहे पर बेतरतीब खड़ी किया जा रहा है। जिससे आये दिन कोई न कोई घटना होती रहती है। शासन के शख्त निर्देश के बाद भी प्रेशर हार्न का प्रयोग किया जाता है। बगैर लगेज के निगम की बसों से आने वाले सामानों को रोडवेज के पूर्वी गेट से खुलेआम उतारा जाता है। जिसका सोशल मीडया पर वीडियो भी वायरल है। इससे शासन को निगम के अधिकारी और चालक-परिचालक प्रतिदिन लाखों का चूना लगा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि, यूनियन बैंक आफ इिंइया शाखा सहदेवगंज के कर्मचारियों ने नोटबंदी के दौरान अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों के बगैर हस्ताक्षर के एनपीए खातों का संचालन किया गया। कर्मचारियों की मनमानी के चलते किसानों को कर्जमाफी का लाभ नहीं मिल सका। इसके अलावा सरकारी अस्पतालों की स्थित काफी दयनीय है।
मरीजों को बाहर से जांच और दवाएं महंगें दामों पर लेनी पड़ रही है। समस्याओं को सुनने के बाद सांसद ने कहा कि, रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक की मनमानी अगर शीध्र ही नहीं रूकी तो एक माह के अंदर क्षेत्रीय प्रबंधक का तबादला कर अन्य दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में बबलू निषाद, ओमप्रकाश यादव, दयाराम निषाद, श्यामबरन निषाद, रन्नू, छविराज निषाद आदि उपस्थित थे।

Home / Azamgarh / भाजपा सांसद ने दिया भरोसा, नहीं सुधरे तो एक माह में जिले से बाहर जाएंगे आरएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो